24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मारपीट के मामले में मुकेश यादव को सात वर्ष की सजा

प्रधान जिला व सत्र न्यायाधीश मनोज प्रसाद की अदालत ने शुक्रवार को मारपीट के मामले में अभियुक्त मुकेश यादव को सात वर्ष की सजा सुनायी है. साथ ही 25 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है.

गिरिडीह.

प्रधान जिला व सत्र न्यायाधीश मनोज प्रसाद की अदालत ने शुक्रवार को मारपीट के मामले में अभियुक्त मुकेश यादव को सात वर्ष की सजा सुनायी है. साथ ही 25 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया है. मिली जानकारी के अनुसार जानकारी के मुताबिक 29 नवंबर 2018 को रात आठ बजे अभियुक्त मुकेश यादव ने जमीन विवाद को लेकर सूचक सुरेंद्र यादव के पुत्र रंजीत यादव पर चाकू से पेट में वार कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया था. आनन-फानन में परिजनों ने घायल रंजीत यादव को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र राजधनवार में भर्ती कराया. इस मामले में सूचक ने धनवार में मुकेश यादव और टूपलाल यादव के खिलाफ मामला दर्ज कराया था. इसी मामले को लेकर अदालत में दोनों पक्षों की सुनवाई हुई और सुनवाई के बाद मुकेश यादव को दोषी करार दिया गया. शुक्रवार को सजा के बिंदु पर फैसला सुनाया गया. अधिवक्ता दिनेश शर्मा ने बताया कि मारपीट के मामले में मुकेश यादव को भादवि 307 के तहत सात साल की सजा और 25 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है, जबकि भादवि 324 के तहत दो वर्ष की सजा और दस हजार का जुर्माना लगाया गया. उन्होंने बताया कि दोनों सजायें साथ-साथ चलेंगी. जुर्माना की रकम 25 हजार नहीं देने पर छह माह की अतिरिक्त सजा और दस हजार रुपये नहीं देने पर तीन माह की अतिरिक्त सजा काटनी होगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें