27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मोदी सरकार ने आदिवासियों को दिया है मान-सम्मान : बाबूलाल

केंद्र की मोदी सरकार ने आदिवासियों को मान-सम्मान दिया है. झारखंड की राज्यपाल द्रोपदी मुर्मू को राष्ट्रपति का पद मिला और भगवान बिरसा मुंडा की जयंती को गौरव दिवस के रूप में मनाने का मौका दिया. उक्त बातें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहीं.

भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा का एक दिवसीय सम्मेलन

गांडेय.

केंद्र की मोदी सरकार ने आदिवासियों को मान-सम्मान दिया है. झारखंड की राज्यपाल द्रोपदी मुर्मू को राष्ट्रपति का पद मिला और भगवान बिरसा मुंडा की जयंती को गौरव दिवस के रूप में मनाने का मौका दिया. उक्त बातें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी ने कहीं. वह सोमवार को महेशमुंडा (कुसुंभा) में भाजपा अनुसूचित जनजाति मोर्चा के एक दिवसीय सम्मेलन में बोल रहे थे. उन्होंने केंद्र सरकार की योजनाओं को विस्तार से रखा.क्षेत्र के लिए विकास के लिए मांगा समर्थन : श्री मरांडी ने देश में तीसरी बार मोदी की सरकार बनाने के लिए कोडरमा लोकसभा क्षेत्र में भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी के लिए समर्थन देने व क्षेत्र में विकास के लिए गांडेय विधानसभा उप चुनाव में भाजपा प्रत्याशी दिलीप वर्मा को समर्थन देने की अपील की. मौके पर कोडरमा लोकसभा क्षेत्र की भाजपा प्रत्याशी अन्नपूर्णा देवी ने कहा कि आज केंद्र सरकार सबका साथ सबका विकास को प्राथमिकता दे रही है. कहा कि झारखंड को बेचने वाले ही आज चुनाव में बचाने की बात कर रहे हैं.

राज्य में एक भी नौकरी नहीं दी गयी : सम्मेलन में गांडेय विधानसभा उप चुनाव के भाजपा प्रत्याशी दिलीप वर्मा ने कहा कि आज प्रदेश के युवा परेशान हैं. एक भी नौकरी नहीं दी गयी. कहा कि सशक्त नेतृत्व के लिए 2000 में बाबूलाल मरांडी ने मोर्चा संभाला. फिर वही स्थिति को लाने की जरूरत है. कहा कि कल्पना सोरेन रांची से लड़ने आयी है, जबकि हम आपके घर-गांव के भाई-बेटा हैं और हमेशा साथ खड़ा रहेंगे. सम्मेलन की अध्यक्षता दिनेश मुर्मू व संचालन सिकंदर हेंब्रम ने की. मौके पर अर्जुन मरांडी, नुनूलाल मरांडी, देविश्वर सोरेन, रंजीत मरांडी, यदुनंदन पाठक, प्रणव वर्मा, कामेश्वर पासवान, प्रो अर्जुन वर्मा आदि थे. सम्मेलन में दुमका के संताली गायक रथिन किस्कू ने अपने गीत संगीत से समा बांधा.कई ने थामा भाजपा का दामन : कार्यक्रम के दौरान भातु किस्कू, ठुड्ढा किस्कू, दीपू किस्कू, प्रधान किस्कू, चिंतामणि सिंह, नन्दलाल चौधरी समेत कई ने भाजपा का दामन थामा. सभी को प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी का अंगवस्त्र देकर सम्मानित किया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें