25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

मुख्य पथ से कटा है ककड़ियार गांव, ग्रामीण परेशान

गावां प्रखंड के ककड़ियार गांव के लोग मुख्य पथ के अभाव में काफी परेशानी झेल रहे हैं. गावां-बरमसिया पथ पर ककड़ियार मोड़ से गांव लगभग दो किमी की दूरी पर स्थित है. गांव तक पहुंच पथ की स्थिति जर्जर हो गयी है.

गावां-बरमसिया पथ से दो किमी दूर है ग्रामीण

प्रतिनिधि, गावांगावां प्रखंड के ककड़ियार गांव के लोग मुख्य पथ के अभाव में काफी परेशानी झेल रहे हैं. गावां-बरमसिया पथ पर ककड़ियार मोड़ से गांव लगभग दो किमी की दूरी पर स्थित है. गांव तक पहुंच पथ की स्थिति जर्जर हो गयी है. इससे बीमार व गर्भवती महिलाओं को प्रखंड मुख्यालय तक लाने में काफी कष्ट होता है. गांव का पहुंच पथ कच्चा है. इस पर जगह-जगह गड्ढे उभर आये हैं. इसके चारपहिया वाहनों का प्रवेश गांव तक नहीं हो पाता है. गांव तक वाहनों के नहीं जाने के कारण गर्भवती महिलाओं को खटिया पर टांगकर मुख्य पथ तक लाना पड़ता है. कभी-कभी गर्भवती महिलाओं व अन्य मरीजों को समय पर इलाज नहीं होने से तबीयत बिगड़ जाती है.

क्या कहते हैं लोग

ककड़ियार गांव पहुंचने के लिए अभी तक सड़क नहीं बनी है. इस समय लोगों को आवाजाही में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. अचानक किसी की तबियत खराब हो जाये तो सीएचसी तक ले जाने में काफी परेशानी होती है. जनप्रतिनिधियों को इस परमें ध्यान देना चाहिए.

कैलू सोरेन

पहुंच पथ के अभाव में ग्रामीणों को परेशानी हो रही है. लंबे समय से सड़क निर्माण की मांग उठती रही है, लेकिन इस दिशा में कोई पहल नहीं की जा रही है. सबसे अधिक परेशानी उच्च शिक्षा प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को हो रही है, क्योंकि वे नियमित विद्यालय नहीं जा पाते हैं.

बहादुर हांसदा

सड़क निर्माण के लिए होगा आंदोलन : जिप सदस्य

जिप सदस्य पवन चौधरी ने कहा कि उक्त गांव में सड़क निर्माण का मामला कई बार बैठकों में उठाया गया है. यदि मामले का समाधान नहीं किया गया तो ग्रामीणों के सहयोग से उग्र आंदोलन किया जायेगा.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें