29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिजली की लचर व्यवस्था के खिलाफ भाजयुमो ने फूंका मुख्यमंत्री का पुतला

जिले में बिजली की लचर व्यवस्था के खिलाफ भाजयुमो ने शुक्रवार की शाम को जेपी चौक पर मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन का पुतला दहन किया. इस दौरान राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गयी.

गिरिडीह.

जिले में बिजली की लचर व्यवस्था के खिलाफ भाजयुमो ने शुक्रवार की शाम को जेपी चौक पर मुख्यमंत्री चंपाई सोरेन का पुतला दहन किया. इस दौरान राज्य सरकार के खिलाफ नारेबाजी की गयी. नेतृत्व भाजयुमो के जिलाध्यक्ष रंजीत कुमार राय कर रहे थे. भाजयुमो के कार्यकर्ता झंडा मैदान में जुटे. यहां से नारेबाजी करते हुए पैदल सभी कार्यकर्ता जेपी चौक पहुंचें और मुख्यमंत्री का पुतला जलाया. श्री राय ने कहा कि गिरिडीह जिले में बिजली की लचर व्यवस्था से लोगों को काफी परेशानी हो रही है. उमस भरी गर्मी ऊपर से बिजली संकट से सभी त्रस्त हैं. दिन-रात घंटों बिजली गुल हो जाती है. इसे देखना वाला कोई नहीं है. महिलाओं, बच्चों के अलावे बड़ों को काफी दिक्कती का सामना करना पड़ रहा है. अहम बात यह है कि जिम्मेदार लोग भी इस समस्या से अपना मुंह फेर रखे हैं. ऐसे में आंदोलन के सिवा दूसरा कोई रास्ता नहीं है. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार को जनता की कोई चिंता नहीं है. कहा कि अगर यदि बिजली आपूर्ति की स्थिति में सुधार नहीं होती है तो युवा आंदोलन तेज करने के लिए बाध्य होंगे. भाजपा ओबीसी मोर्चा के प्रदेश प्रवक्ता विनय सिंह ने भी कहा कि जनता की समस्याओं को दूर करने में राज्य सरकार पूरी तरह से विफल साबित हो रही है. मौके पर उप प्रमुख कुमार सौरव, आकाश सिंह, शुभम पांडे, बबलू दास, सोनू कुमार, ईश्वर दास, श्रेयांश सिन्हा, लखन गुप्ता, अनिल यादव, जुगनू, लालू, अंशु सिंह, ओमकार, गुलाब सिंह आदि रहे.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें