सड़क हादसे में दो युवकों की मौत, एक घायल

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

गिरिडीह : कोडरमा-जमुआ मुख्य मार्ग पर चांदगर गांव के पास रविवार देर रात सड़क हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गयी, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया. मृतकों में हीरोडीह थाना क्षेत्र के करिहारी निवासी सुखदेव राणा का पुत्र पंकज राणा (32) व केदार राणा का पुत्र मंटू राणा (24) शामिल हैं.

घायल युवक लखन पंडित का पुत्र विक्की चक्रम (24) है. पंकज राणा हैदराबाद में मजदूरी करता था और पिछले दो दिन पूर्व सूर्याही पर्व में शामिल होने घर आया था. उसका दो पुत्री और एक पुत्र है. वहीं मंटू राणा केदार राणा का इकलौता पुत्र था.

रिश्तेदार के घर से लौट रहे थे सभी: रविवार की देर रात को पंकज, मंटू व विक्की एक ही बाइक पर सवार होकर किसी रिश्तेदार के यहां से सूर्याही पर्व में शामिल होकर घर लौट रहे थे. इसी क्रम में राजधनवार व हीरोडीह थाना क्षेत्र की सीमा पर चांदगर के पास एक अज्ञात वाहन ने बाइक को पीछे से ठोकर मार दी.
घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में एंबुलेंस 108 से तीनों को अस्पताल भेजवाया, जहां चिकित्सकों ने मंटू व पंकज को मृत घोषित कर दिया.
एंबुलेंस चालक पर कार्रवाई की मांग : इधर, मृतक के परिजनों ने स्वास्थ्य विभाग द्वारा चलवाये जा रहे 108 वाहन जेएच 01सीइ 1056 के चालक पर जानबूझ कर लापरवाही करने का आरोप लगाया है. परिजनों का कहना है कि घटनास्थल से महज पांच किलोमीटर दूर धनवार स्थित रेफरल अस्पताल या फिर जमुआ रेफरल अस्पताल है.
चालक इन दोनों अस्पतालों में ले जाने के बजाय कई किलोमीटर घुमाते हुए बिरनी ले गया. यहां के बाद एंबुलेंस को सदर अस्पताल लाया गया. आक्रोशित ग्रामीणों ने एंबुलेंस चालक के खिलाफ सड़क जाम करने का भी प्रयास किया, लेकिन कुछ लोगों के समझाने पर परिजन शांत हुए.
    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें