33.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

60 पेटी विदेशी शराब जब्त

जमुआ : सदर एसडीपीओ संतोष कुमार मिश्रा व उत्पाद अधीक्षक अवधेश कुमार सिंह ने मंगलवार को संयुक्त रूप से छापामारी अभियान चलाया. इस क्रम में जमुआ-कोडरमा मुख्य मार्ग पर पेटहंडी स्थित लाटी यादव के मकान में छापामारी कर विभिन्न कंपनियों की 60 पेटी अवैध शराब बरामद की गयी. गिरिडीह सदर एसडीपीओ संतोष कुमार मिश्रा ने […]

जमुआ : सदर एसडीपीओ संतोष कुमार मिश्रा व उत्पाद अधीक्षक अवधेश कुमार सिंह ने मंगलवार को संयुक्त रूप से छापामारी अभियान चलाया. इस क्रम में जमुआ-कोडरमा मुख्य मार्ग पर पेटहंडी स्थित लाटी यादव के मकान में छापामारी कर विभिन्न कंपनियों की 60 पेटी अवैध शराब बरामद की गयी.

गिरिडीह सदर एसडीपीओ संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि सूचना मिली थी कि पिछले कई दिनों से जमुआ थाना के आस-पास बड़े पैमाने पर अवैध रूप से शराब का कारोबार चल रहा है. कहा कि आगामी लोक सभा चुनाव को देखते हुए अवैध शराब के कारोबारियों की सक्रियता बढ़ गयी है. मामले को ले पुलिस-प्रशासन ने भी छापेमारी अभियान तेज कर दिया है. इसी निहित मंगलवार को छापामारी अभियान चलाया गया. इसमें लाटी यादव के घर में अवैध रूप से रखे 60 पेटी विदेशी शराब जब्त की गयी.

उत्पाद अधीक्षक श्री सिंह ने कहा कि विभाग अवैध शराब के कारोबार के खिलाफ लगातार छापेमारी कर रही है. कहा कि जब्त शराब कहां से लायी गयी थी और इस धंधे में कौन-कौन लिप्त हैं, इस मामले की पड़ताल की जा रही है. मौके पर जमुआ अंचल पुलिस निरीक्षक विनय कुमार राम, एसआइ चंद्रशेखर सिंह, सब इंस्पेक्टर त्रिपुरारि कुमार, मो. गफूरन समेत काफी संख्या में उत्पाद विभाग व जमुआ थाना के पुलिस जवान मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें