1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. garhwa
  5. married woman dies under suspicious circumstances accused of murder prt

विवाहिता की संदिग्ध हालात में मौत, हत्या का आरोप

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date

रमना : थाना क्षेत्र के करचा गांव निवासी अर्जुन बैठा की 35 वर्षीया पत्नी अनिता देवी की मौत संदेहास्पद स्थिति में हो गयी है.पुलिस ने अनिता के शव को बुधवार की रात लगभग दो बजे फांसी के फंदे से झूलते हुए बरामद कर अंत्यपरीक्षण के लिए गढ़वा भेज दिया है.

इस संबंध में अनिता के पिता नगर उंटारी थाना क्षेत्र के अधौरा गांव निवासी दशरथ बैठा ने दमाद अर्जुन बैठा और उसके दो भाई सन्तोष बैठा और मुकेश बैठा पर पैसे के लिए पुत्री की हत्या कर शव को फांसी से लटकाने का आरोप लगाते हुए थाना में आवेदन देकर करवाई की मांग की है. दिये गये आवेदन में मृतका के पिता ने लिखा है कि शादी के दो वर्ष बाद से ही उक्त तीनों आरोपी पुत्री के साथ मारपीट किया करते थे.

मंगलवार को ही पुत्री ने फोन कर जानकारी दी थी कि तीनो ने उसके साथ मार-पीट कर खाते से पैसा निकलवाया लिया है और जान से मारने की धमकी दे रहे है. वही बुधवार की रात को उनकी पुत्री की मार-पीट कर हत्या कर दी गयी.रात लगभग 12 बजे घटना की सूचना पर वे लोग जब करचा पहुंचे तो देखा कि पुत्री का शव घर में लगे कंडी में बंधी हुई रस्सी के सहारे झूल रहा था.तब जाकर उनलोगों ने इसकी सूचना थाना को दी. इधर पुलिस ने मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है.

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें