31.6 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

गढ़वा : प्रतिमा विसर्जन के दौरान झड़प, लाठीचार्ज

गढ़वा : गढ़वा के श्रीबंशीधर नगर में प्रतिमा विसर्जन के दौरान पुलिस और ग्रामीणों के बीच झड़प हो गयी. घटना बुधवार रात करीब साढ़े दस बजे की है. इसमें थाना प्रभारी पंकज कुमार तिवारी व चार पुलिसकर्मी (हवलदार सालमून बारला, आरक्षी गौतम कृष्णा, नागेंद्र रविदास, आशीर्वाद महतो) और चार ग्रामीण (संतोष कुमार, रवि कुमार, शशिकांत […]

गढ़वा : गढ़वा के श्रीबंशीधर नगर में प्रतिमा विसर्जन के दौरान पुलिस और ग्रामीणों के बीच झड़प हो गयी. घटना बुधवार रात करीब साढ़े दस बजे की है.
इसमें थाना प्रभारी पंकज कुमार तिवारी व चार पुलिसकर्मी (हवलदार सालमून बारला, आरक्षी गौतम कृष्णा, नागेंद्र रविदास, आशीर्वाद महतो) और चार ग्रामीण (संतोष कुमार, रवि कुमार, शशिकांत कुमार और रितेश कुमार) घायल हो गये. इस मामले में पुलिस ने 21 ग्रामीणों को गिरफ्तार किया है. इनमें से गिरफ्तार सोनू कुमार झारखंड आर्म्स पुलिस का जवान और मंत्री रामचंद्र सहिस का हाउस गार्ड है. वहीं, विक्रम गोस्वामी सीआरपीएफ का जवान है.
सभी पर थाने पर हमला करने और सरकारी कार्य में बाधा डालने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. एसडीपीओ नीरज कुमार ने बताया कि बुधवार रात प्रतिमा विसर्जन के दौरान चेचरिया स्थित शराब दुकान में कुछ लोग हुड़दंग कर रहे थे. पकड़े गये एक आरोपी को छुड़ाने के लिए थाने में मौजूद कांस्टेबल पर पथराव और लाठी-डंडे से हमला कर दिया.
शराब दुकान से शुरू हुआ झगड़ा
जंगीपुर के ग्रामीण मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जित करने के लिए शोभायात्रा निकाल कर लौंगा नदी तट की ओर जा रहे थे. बस स्टैंड पहुंचने पर विसर्जन शोभायात्रा में शामिल जैप जवान सोनू कुमार और सीआरपीएफ जवान विक्रम गोस्वामी कुछ लोगों के साथ शराब लेने के लिए एक दुकान पर गये. वहां उन लोगों का शराब की कीमत को लेकर दुकानदार से झगड़ा हो गया. यह जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जैप जवान सोनू कुमार को पकड़ कर पुलिस थाने ले गयी.
इधर, सोनू को थाना लाये जाने पर शोभायात्रा में शामिल लोग उसे छुड़ाने के लिए थाना पहुंचे और पुलिस पर दबाव बनाने लगे. उन्होंने एनएच-75 से गुजर रहे वाहनों में तोड़फोड़ शुरू कर दी. बाद में शोभायात्रा में शामिल अन्य लोग भी पहुंच गये और थाने पर पथराव करने लगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें