39.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

गढ़वा : छात्रावास में नाबालिग छात्रा को बंधक बनाया, जानें पूरा मामला

रंका (गढ़वा) : रंका आदिवासी खरवार छात्रावास में पांच लड़कों ने एक नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील हरकत की और इसका वीडियो भी बनाया. विरोध करने पर लड़कों ने उसे दो दिन तक कमरे में बंधक बना कर रखा और मारपीट भी की. बुधवार को सूचना मिलने पर थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने खरवार छात्रावास […]

रंका (गढ़वा) : रंका आदिवासी खरवार छात्रावास में पांच लड़कों ने एक नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील हरकत की और इसका वीडियो भी बनाया. विरोध करने पर लड़कों ने उसे दो दिन तक कमरे में बंधक बना कर रखा और मारपीट भी की. बुधवार को सूचना मिलने पर थाना प्रभारी जितेंद्र कुमार ने खरवार छात्रावास से छात्रा को बरामद किया और पांच आरोपी लड़कों को छात्रावास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.
पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए गढ़वा भेज दिया है. गिरफ्तार लड़कों में अरविंद कुमार सिंह (सिरोईखुर्द, रंका), संतोष सिंह (सिकट, रंका), बजरंगी सिंह (सेवाडीह, रंका), कौलेश्वर सिंह और सुदर्शन सिंह (सिगसिगा, चिनिया) शामिल हैं. सभी दसवीं कक्षा से लेकर स्नातक तक के छात्र हैं. लड़की रंका के एक स्कूल की 10वीं कक्षा की छात्रा है. मंगलवार को उसकी त्रैमासिक परीक्षा थी, लेकिन लड़कों ने उसे नहीं छोड़ा.
पीड़िता के मुताबिक, वह सोमवार को घर से मेराल के लवाही स्थित शिव मंदिर में अंतिम सोमवारी का जल चढ़ाने निकली थी. वह खरवार छात्रावास में रहनेवाले अपने एक रिश्तेदार के साथ मेराल गयी थी. लौटने पर देर हो जाने के कारण रिश्तेदार छात्र ने उसे छात्रावास में रोक लिया.
रोने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी
मंगलवार की सुबह जब वह घर जाने लगी, तो उसे देख कुछ लड़कों ने रोक लिया और उसके साथ मारपीट करने के बाद कमरे में बंद कर दिया. इस दौरान आरोपी लड़कों ने उससे अश्लील हरकत की और इसका वीडियो भी बनाया. छात्रावास में मौजूद दूसरे लड़कों ने उसकी मदद नहीं की. आरोपी लड़की को एक कमरे में बंद कर निगरानी करते रहे. बुधवार की सुबह लड़की की रोने की आवाज पास-पड़ोस के लोगों को सुनायी दी. लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लड़की को मुक्त कराया.
पुलिस ने आरोपी छात्रों को गिरफ्तार किया : एसडीपीओ
रंका एसडीपीओ विजय कुमार ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने लड़की को मुक्त कराकर उसे मेडिकल के लिए भेजा है. जबकि छात्रावास से सभी आरोपी लड़कों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें