1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. dumka
  5. jharkhand gangrape girl

मदद के लिए युवती ने किया अपने करीबी दोस्त को फोन, दोस्त और आठ लोगों ने मिलकर किया गैंगरेप

By PankajKumar Pathak
Updated Date
फाइल फोटो
फाइल फोटो
खबर- गोपीकांदर(दुमका)

दुमका : गोपीकांदर में सोलह साल की किशोरी के साथ नौ युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. इन लोगों में एक लड़की का करीबी दोस्त भी बताया जा रहा है. लड़की अपने दोस्त को घर छोड़ने के लिए गयी थी रास्ते में उस लड़के ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसके साथ बलात्कार किया.

इस पूरे मामले की जानकारी थाने को दी गयी है और इसकी जांच की जा रही है फिलहाल सभी नौ आरोपी पुलिस गिरफ्त से तक दूर हैं. पीड़िता मंगलवार को दुमका शिवपहाड़ से अपनी दो सहेलियों के साथ निकली थी. उसकी दोनों सहेलिया पाकुड़ जा रही थी. उनके साथ यह भी चली गयी और रास्ते में गांव पहुंचने से पहले दुमका-पाकुड़ मुख्य मार्ग पर कारूडीह में उतर गयी.

वहां वह शाम 4.30 बजे तक अपने परिवारवालों का इंतजार करती रही. परिजन जब नहीं पहुंचे, तो अकेले जंगल से घिरे इलाके में होने की वजह से वह कारूडीह मोड़ से बंगल गड़ियापानी गांव चली गयी. अंधेरा होने पर उसने दडंगखरौनी में रहने वाले अपने करीबी दोस्त को फोन कर बुलाया. युवती का दोस्त अपने दोस्तों के साथ उसके पास पहुंचा.

युवती का करीबी दोस्त उसे दूसरे रास्ते से घर ले जाने लगा.इसपर युवती ने उसे टोका तो उसने कहा, पुलिस रास्ते में चेक कर रही, इसलिए वह इस रास्ते से उसे ले जा रहा है. रास्ते में सुनसान जगह पर बाइक रोक दी और शौचालय जाने की बात कहकर उतर गया. उसके बाकि दोस्त वहीं खड़े रहे.

युवक लगातार फोन पर बातें कर रहा था. देर होने लगी तो एक और दोस्त उस यवुक को बुलाने के बहाने से गया शाम 6.30 बजे दोनों वापस लौटे और युवती के साथ दुषकर्म किया. जब लड़की ने इसका विरोध करना और चिल्लाना शुरू किया तो और लोग जमा हुए पर किसी ने उसे बचाया नहीं और बारी - बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया. इस दौरान एक लड़के ने युवती के गले में में चाकू सटाये रखा ताकि वह चिल्लाये नहीं .

उनलोगों ने उसके साथ मारपीट भी की. गैंगरेप के बाद जब वह बेहोश हो गयी, तो उसे मरा समझकर सभी लोग उसे वहीं छोड़ भाग गये. रातभर जंगल में ही वह बेहोश-बुसध पड़ी रही. , सुबह रेंगते हुए रोड तक पहुंची. जहां से ग्रामीणों ने उनके परिजनों को सूचित किया. मामले में पीड़िता के फर्द बयान पर पुलिस ने भादिवि की धारा 323, 376 डी तथा पोस्को एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें