21 C
Ranchi
Sunday, March 3, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

दुमका : चलती बस में चालक को आया मिर्गी का दौरा, बाल-बाल बची लोगों की जान

दुमका-पाकुड़ मुख्य मार्ग पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हेठकोरैया गांव के पास हाइवा के धक्के से टोटो सवार चार महिला घायल हो गयी. स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया.

साहिबगंज से दुमका आनेवाली बस राजा बाबू के चालक को मिर्गी का दौरा पड़ने से बस अनियंत्रित होकर स्कूटी और साइकिल सवार को चपेट में लिया. हादसे में स्कूटी सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गया. हादसा दुमका-पाकुड़ मुख्य मार्ग पर एसपी कॉलेज के पास का है. घायल स्कूटी सवार अनिल मरांडी करहड़बिल मोहल्ले के रहनेवाला है. परिजनों ने बताया कि वह बाजार से स्कूटी लेकर घर लौट रहे थे. करहड़बिल मोहल्ले के पास पीछे से आ रही बस की चपेट में आने से गंभीर रूप से जख्मी हो गया. हादसे में साइकिल बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गयी. स्थानीय लोगों की सहायता से घायल स्कूटी सवार को फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल की नाजुक हालत को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया. सूचना मिलते ही नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और बस के अंदर बेहोश पड़े चालक को निकाल कर पीजेएमसीएच में भर्ती कराया. चालक की पहचान अबतक नहीं हो पायी है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बस अगर सड़क के किनारे नाला में नहीं फंसती तो बड़ा हादसा हो सकता था. बताया जाता है कि चालक यात्रियों को बस स्टैंड में उतारने के बाद खाली बस लेकर रेलवे स्टेशन जा रहा था, जहां से कुछ यात्रियों को कोरैया छोड़ने जाने वाला था.


हेट मुर्गाथली में ट्रैक्टर के धक्के से अधेड़ की मौत

विश्वविद्यालय ओपी थाना क्षेत्र के हेट मुर्गाथली गांव में ट्रैक्टर की चपेट में आने से अधेड़ की मौत हो गयी. मृतक रसका सोरेन (45) विश्वविद्यालय ओपी क्षेत्र के हेट मुर्गाथली गांव का रहनेवाला था. परिजनों ने बताया कि शाम को मवेशी लेकर घर लौट रहा था. विपरीत दिशा से आ रहा ट्रैक्टर के धक्के से गंभीर रूप से जख्मी हो गया. स्थानीय लोगों ने फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया. परिजन शव को लेकर गांव चले गये. सूचना मिलने के बाद पुलिस गांव पहुंची. शव को पीजेएमसीएच भेज दिया.

हाइवा के धक्के से टोटो सवार चार महिलाएं घायल, भर्ती

दुमका-पाकुड़ मुख्य मार्ग पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के हेठकोरैया गांव के पास हाइवा के धक्के से टोटो सवार चार महिला घायल हो गयी. स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया. घायलों में काठीकुंड थाना क्षेत्र के एरो गांव की पिनीति सोरेन, बंदरजोरी की सुनीता हांदसा, रामगढ़ थाना क्षेत्र के पिंडारी गांव की मेरी टुडू और गोड्डा जिला अंतर्गत पथरगामा थाना क्षेत्र के लीलातरी गांव की फूल कुमारी हेंब्रम शामिल है. परिजनों ने बताया कि सभी टोटो पर सवार होकर धार्मिक कार्यक्रम में भाग लेने दुमका से कोरैया जा रहे थे. हेठकोरैया गांव के पास पीछे से आ रहा हाइवा के धक्के से टोटो दुर्घटनाग्रस्त हो गया. हादसे के बाद हाइवा चालक फरार हो गया.

Also Read: दुमका : विधायक बसंत सोरेन ने केंद्र सरकार पर लगाया बड़ा आरोप, कही ये बात

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें