25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

आद्रा-टाटानगर के बीच स्वर्णरेखा एक्सप्रेस का परिचालन आज रद्द रहेगा

टाटानगर और आदित्यपुर स्टेशन के बीच बदले जायेंगे ब्रिज के गार्डर

धनबाद.

टाटानगर और आदित्यपुर स्टेशन के बीच ब्रिज संख्या 25 पर गार्डर बदलने को लेकर शनिवार, 22 जून को ट्रैफिक कम पावर ब्लॉक लिया जा रहा है. इस वजह से इस रूट से गुजरने वाली कई ट्रेनों का परिचालन आंशिक समापन/प्रारंभ कर किया जायेगा. रेलवे की ओर से जारी नोटिफिकेशन के अनुसार शनिवार को धनबाद से खुलने वाली गाड़ी संख्या 13301 धनबाद-टाटा स्वर्णरेखा एक्सप्रेस का आंशिक समापन आद्रा में किया जायेगा. इस ट्रेन का परिचालन आद्रा और टाटानगर के मध्य रद्द रहेगा. आद्रा से यह गाड़ी संख्या 13302 टाटा-धनबाद स्वर्णरेखा एक्सप्रेस बनकर धनबाद के लिए खुलेगी.

बिष्णुपुर-धनबाद-बांकुरा मेमू कल रद्द रहेगी :

दक्षिण पूर्वी रेलवे के आद्रा मंडल में ट्रैफिक कम पॉवर ब्लॉक के कार्य को लेकर 23 जून को गाड़ी संख्या 08677/08678 बिष्णुपुर-धनबाद-बांकुरा मेमू रद्द रहेगी. इसके अलावा गाड़ी संख्या 18024-18023 गोमो-खड़गपुर व खड़गपुर-गोमो एक्सप्रेस का आंशिक समापन आद्रा स्टेशन पर किया जाएगा. 23 जून को चलने वाली गाड़ी संख्या 18628/18627 रांची-हावड़ा-रांची कोटशिला एक्सप्रेस पुरुलिया, चांडिल, टाटा, खड़गपुर के रास्ते चलायी जाएगी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें