26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

Dhanbad News: मैथन बॉर्डर पर 20.35 लाख की चांदी जब्त, तीन हिरासत में

धनबाद में झारखंड-बंगाल सीमा पर मैथन पुलिस ने 20.35 लाख रुपए की चांदी जब्त की है. तीन लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

झारखंड-पश्चिम बंगाल सीमा पर मैथन पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रविवार को एक कार से लगभग 36 किलो चांदी बरामद किया है. कार में सवार तीन लोगोंं को पुलिस ने हिरासत में लिया है. बताया जाता है कि कार पर सवार लोग चांदी को लेकर हजारीबाग जा रहे थे. हजारीबाग में चांदी की डिलीवरी किसे देनी है, इस संबंध में पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है.

ऐसे पकड़ में आए चांदी के तस्कर

पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता से 36 किलो 360 ग्राम चांदी लेकर कार (डब्ल्यूबी 12 बीएम 5390) से प्रदीप मंडल, संजु नासकर व विक्रमजीत राय हजारीबाग जा रहे थे. सबसे पहले पुलिस को जानकारी मिल रही है कि किसी बड़े आभूषण कारोबारी के पास ये लोग चांदी लेकर जा रहे थे. चांदी को कार के पीछे सीट में करीब आधा दर्जन से अधिक पैकेट व बंडल बनाकर रखा गया था.

31Nir 13 31032024 36 C361Dhn100220936
इसी कार से हो रही थी चांदी की तस्करी. प्रभात खबर

बंगाल-झारखंड बॉर्डर पर तैनात सीआरपीएफ के जवानों ने पकड़ा

गुप्त सूचना के आलोक में मैथन ओपी प्रभारी आकृष्ट अमन के नेतृत्व में गठित टीम एवं बॉर्डर पर तैनात केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों ने इन्हें पकड़ लिया है. दंडाधिकारी की उपस्थिति में कार से बरामद चांदी को जब्त किया गया है. जब्त की गई चांदी का अनुमानित मूल्य करीब करीब 20 लाख 35 हजार रुपए बताया जा रहा है.

  • कोलकाता से हजारीबाग ले जायी जा रही थी 36 किलो चांदी
  • हिरासत में लिए गए लोगों से पूछताछ कर रही है पुलिस

Also Read : WB News : 1000 रुपये मिलने के लालच में 4.70 करोड़ के सोने की तस्करी में पकड़ी गयी तीन महिलाएं

गुप्त सूचना के आधार पर कार को जांच किया गया. इसमें से 36 किलो 360 ग्राम चांदी बरामद की गयी है. तीन लोगों से हिरासत में लिया गया है. इनसे पूछताछ जारी है.

आकृष्ट अमन, ओपी प्रभारी, मैथन

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें