26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

हैवी ब्लास्टिंग से पत्थर घरों में गिरे, हंगामा, अधिकारियों से धक्का-मुक्की

इसीएल बैजना कोलियरी के खुशरी ओसीपी में हैवी ब्लास्टिंग से भुइयां धौड़ा के घरों में पत्थर गिरने से लोगों ने हंगामा किया.

घटना के बाद भुइयां धौड़ा के लोगों ने ओसीपी पहुंच किया हंगामा

इसीएल के खुशरी ओसीपी का मामला, प्रबंधन से धक्का-मुक्की से किया इंकार

निरसा.

इसीएल मुगमा क्षेत्र की बैजना कोलियरी अंतर्गत खुशरी ओसीपी में शनिवार की दोपहर दो बजे हैवी ब्लास्टिंग से उड़े पत्थर समीप के बासुदेवपुर भुईयां धौड़ा में गिरने से कई घर क्षतिग्रस्त हो गये. घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने कोलियरी जाकर हंगामा किया. अधिकारियों व कर्मचारियों के साथ जमकर नोकझोंक व धक्का-मुक्की हुई. करीब दो घंटे तक हंगामा होता रहा. बाद में वरीय अधिकारियों के हस्तक्षेप से मामला शांत हुआ. प्रबंधन ने नोकझोंक व धक्का-मुक्की की बात से इंकार किया है.

कैसे हुई घटना :

बताया जाता है कि ओसीपी में हैवी ब्लास्टिंग के पत्थर उड़ने से बासुदेवपुर भुइयां धौड़ा के गणेश भुइयां, टुटवा भुइयां, रमित भुइयां सहित अन्य कई लोगों के घर क्षतिग्रस्त हो गये. एक बच्ची बाल-बाल बची. कई घरों की एसबेस्ट्रस शीट टूट गयी. घर की दीवारों पर दरार पड़ गयी. इसके बाद लोगों ने ओसीपी पहुंच कर हंगामा शुरू कर दिया. इस दौरान आउटसोर्सिंग कंपनी के असिस्टेंट मैनेजर सूरज वर्मा, रजनीश, ललन हरिजन, वापी वाद्यकर के साथ ग्रामीणों ने धक्का-मुक्की की, जिससे उन्हें चोट लगी. इस संबंध में निरसा थाना में कोई शिकायत नहीं की गयी है.

अधिकारी को फोन करने वाले दूसरे ने उठाया कॉल

इस संबंध में खुशरी ओसीपी के सहायक प्रबंधक सूरज वर्मा से संपर्क करने पर किसी दूसरे व्यक्ति ने कॉल रिसीव किया. उन्होंने कहा कि आपको किसने सूचना दी है. सर अभी सोये हुए हैं.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें