25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पानी के विवाद में ममेरे भाई व उसके बेटे ने की फुफेरे भाई की हत्या

पानी के विवाद में भाई ने की भाई की हत्या

तोपचांची थाना क्षेत्र के कटहराटांड़ में हुई घटना, हमले में मृतक की पत्नी घायल

पत्नी ने आरोपियों के खिलाफ थाने में की शिकायत, पुलिस कर रही है जांच

तोपचांची

. तोपचांची थाना क्षेत्र की ढांगी पंचायत के कटहराटांड़ गांव में मंगलवार की दोपहर लगभग तीन बजे पानी को लेकर हुए विवाद में ममेरे भाई बीसीसीएलकर्मी दीनदयाल दास व उसके पुत्र राजू दास ने मिल कर अपने फुफेरे भाई भोला दास (50) की टांगी व बैट से मार कर हत्या कर दी. मृतक गांवों में घूम-घूम कर चना बेचता था. घटना के बाद आरोपी पिता-पुत्र घर से फरार हो गये.

खून लगी टांगी व बैट जब्त

: घटना से कटहराटांड़ के ग्रामीण व मृतक के परिजन आक्रोशित हो गये. सूचना मिलते ही तोपचांची थानेदार संजय कुमार दलबल के साथ पहुंचे और लोगों को समझा-बुझा कर शांत कराया. पुलिस ने घटनास्थल से खून लगी टांगी और बैट को जब्त कर लिया है. पुलिस घटना की जांच कर रही है.

आरोपी की पत्नी व बेटी हिरासत में : इस मामले में पुलिस आरोपी की पत्नी खिरिया देवी, बेटी लक्ष्मी कुमारी व एक को हिरासत में लेकर तोपचांची थाना में पूछताछ कर रही है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सूचना पाकर बीस सूत्री अध्यक्ष विकास तिवारी, माना पाठक, नवल किशोर केवट, गोपाल तिवारी आदि पहुंचे.

दोनों परिवारों में पहले से चल रहा था विवाद : ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि तीन माह पूर्व पानी भरने को लेकर दोनों परिवारों के बीच गाली-गलौज व मारपीट हुई थी. आरोपी दीनदयाल दास ने भोला दास की पत्नी कर्मी देवी, पुत्र मुनीलाल दास व हीरालाल दास पर मारपीट का आरोप लगाते हुए तोपचांची थाना में मामला दर्ज कराया था. मंगलवार की दोपहर धनबाद कोर्ट से मृतक का बेटा मुनीलाल दास, हीरालाल दास, उसकी पत्नी कर्मी देवी गांव लौटे थे. इसके बाद दोनों परिवारों के बीच नोकझोंक शुरू हो गयी. इसी दौरान आरोपी दीनदयाल दास व उसके पुत्र राजू दास ने बैट व टांगी से भोला दास पर हमला कर दिया. इससे मौके पर उसकी मौत हो गयी. वहीं भोला की पत्नी कर्मी देवी घायल हो गयी. इस संबंध में कर्मी देवी ने तोपचांची थाना में शिकायत की है. पुलिस जांच कर रही है.

आरोपियों के खिलाफ होगी कार्रवाई : थानेदार

इस संबंध में तोपचांची थानेदार संजय कुमार ने बताया कि दोनों परिवारों के बीच पानी को लेकर कई माह से विवाद चल रहा था. मामला न्यायालय में है. हत्या के आरोपियों पर कार्रवाई की जायेगी. मामले की जांच की जा रही है.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें