26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुटकी में डिवाइडर से टकरा पलटी कार, मनईटांड़ के छह युवक जख्मी

कार से युवक बाघमारा के चिटाहीधाम (राम मंदिर ) जा रहे थे युवक

पुटकी.

धनबाद-बोकारो मुख्य सड़क पर चिरूडीह स्थित नवनीत होटल के समीप रविवार की सुबह एक एक्सयूवी कार डिवाइडर से टकराकर पलट गयी. इस घटना में वाहन चालक समेत छह युवक गंभीर रूप से घायल हो गये. सभी युवक धनबाद के मनईटांड़ के रहने वाले हैं. घायलों में मनईटांड़ शिव मंदिर के समीप रहने वाले अमर रवानी, प्रेम रवानी, राहुल कुमार, बिशू गोस्वामी, निखिल व सन्नी हैं. दुर्घटना के बाद वाहन का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. कार का चालक आगे वाले हिस्से में फंस गया. बाद में सियालगुदरी मुखिया प्रतिनिधि विकास चौधरी, उपमुखिया प्रतिनिधि राजू अंसारी सहित अन्य लोगों की मदद से गैस कटर से काट कर चालक को बाहर निकाला गया.

ऐसे हुई दुर्घटना :

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह लगभग साढ़े नौ बजे कार (बीआर 02 पीए 7573) से युवक बाघमारा के चिटाहीधाम (राम मंदिर ) जा रहे थे. तभी नवनीत होटल चिरुडीह के पास कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराकर पलट गयी. कार की गति इतनी तेज थी कि करीब 50 मीटर तक घसीटते हुए एक गैराज के सामने खड़ी एक नयी कार से जा टकरायी. मौके पर पहुंची पुटकी पुलिस ने घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से एसएनएमएमसीएच भेजा. पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें