29 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जापान की यूरी ने धनबाद के सुंदरम संग लिये सात फेरे, हिंदू रीति-रिवाज से हुई शादी

धनबाद : धनबाद स्थित ‘प्रभु दर्शन’ बुधवार को दो सांस्कृतिक भिन्नता वाले जोड़ों के एक सूत्र में बंधने का गवाह बना. कुमार सुंदरम ने साल 1966 में जॉय मुखर्जी और आशा पारेख अभिनीत सुपरहिट फिल्म ‘लव इन टोक्यो’ का गाना ‘ले गयी दिल गुड़िया जापान की’ को सार्थक कर दिखाया. सुंदरम जापान के टोक्यो में […]

धनबाद : धनबाद स्थित ‘प्रभु दर्शन’ बुधवार को दो सांस्कृतिक भिन्नता वाले जोड़ों के एक सूत्र में बंधने का गवाह बना. कुमार सुंदरम ने साल 1966 में जॉय मुखर्जी और आशा पारेख अभिनीत सुपरहिट फिल्म ‘लव इन टोक्यो’ का गाना ‘ले गयी दिल गुड़िया जापान की’ को सार्थक कर दिखाया.
सुंदरम जापान के टोक्यो में बैंकर हैं. वह जापानी युवती यूरी याशुदा से प्यार के बाद शादी के बंधन में बंधे. सेहरा पहन कर सुंदरम ने याशुदा से हिंदू धर्म के रीति-रिवाज के अनुसार विवाह रचाया. शादी में कुमार सुंदरम और यूरी याशुदा के नजदीकी मित्र तथा रिश्तेदार उपस्थित थे. इस शादी के गवाह अमेरिका व जापान से आये सुंदरम के दोस्त भी बने. कुमार सुंदरम का परिवार मूलत: बिहार के छपरा जिले के दाउदपुर भरबलिया का रहनेवाला है. उनके पिता शिवबदन सिंह बीसीसीएल से सेवानिवृत्त हैं. वह सिविल इंजीनियर थे.
यूरी इंटीरियर डिजाइनर तो सुंदरम टोकियो में बैंकर्स : कुमार सुंदरम ने बताया कि वह जापान के टोकियो में चार साल से बैंकर्स के तौर पर काम कर रहे हैं. कुमार सुंदरम आैर इंटीरियर डिजाइनर यूरी की मुलाकात दो साल पहले टोकियो में एक एग्जीबिशन में हुई थी. बाद में दोनों के बीच दोस्ती हो गयी. जिसके बाद आपसी रजामंदी से दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया. यहां कोर्ट मैरेज करने के बाद जोड़ा जापान के लिए रवाना होगा. ये लोग आठ दिसंबर को जापान में वहां के रीति-रिवाज के अनुसार विवाह करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें