फेसबुक पर सीएम पर अभद्र टिप्पणी करने में युवा कांग्रेस नेता हिरासत में, थाने से छूटा

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

धनबाद : सीएम रघुवर दास पर फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी करने के आरोप में धनबाद युवा कांग्रेस के उपाध्यक्ष अभिजीत राज को पुलिस ने हिरासत में लिया है. दिन भर थाना में रखने के बाद देर शाम निजी मुचलके पर थाना से छोड़ दिया. 27 मई को अभिजीत ने फेसबुक पर मुख्यमंत्री रघुवर दास पर अभद्र टिप्पणी की थी.

इसी आलोक में सीएमओ से उस पर कार्रवाई करने का आदेश दिया था. बुधवार की सुबह 10:30 बजे पुलिस ने अभिजीत को पुराना बाजार स्थित उसके आवास से हिरासत में लिया. पुलिस उसे बरवाअड्डा थाना ले गयी. दोपहर 3:30 बजे के करीब उसे धनबाद थाना लाया गया. देर शाम थाना में रखने के बाद अभिजीत को पीआर बांड पर थाना से छोड़ दिया गया.

अभिजीत राज ने थाने में दिये गये बांड में लिखा है कि उसने किसी को ठेस पहुंचाने के लिए यह पोस्ट नहीं किया है. अगर किसी को ठेस पहुंची है, तो उसके लिए वह माफी मांगता है. वहीं, अभिजीत की गिरफ्तारी के बाद धनबाद कांग्रेसियों का जमावड़ा धनबाद थाना में लगने लगा. गिरफ्तारी की सच्चाई मालूम हाेने के बाद कांग्रेस जिलाध्यक्ष बजेंद्र सिंह ने एसएसपी किशोर कौशल से बात की. बताया कि यह अज्ञानतावश लिखा गया है.

अभिजीत ने अज्ञानतावश ऐसा पोस्ट किया है. उसे यह पोस्ट नहीं करना चाहिए था. कांग्रेस की जिला कमेटी माफी मांगती है. मामले को भाजपा को इतना बड़ा नहीं बनाना चाहिए.
बजेंद्र सिंह, कांग्रेस जिलाध्यक्ष
Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें