38.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बोरे में मिली युवक की लाश, बंधे थे हाथ-पैर, तीन-चार दिन पहले की गयी युवक की हत्या

धनबाद-गोविंदपुर : गोविंदपुर थानांर्तगत महुबनी पंचायत के पंचरूखी संग्रामडीह रोड स्थित कब्रिस्तान के पीछे झाड़ी से बंद बोरे में एक लाश मिली है. लाश एक 30 वर्षीय युवक की है. थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर मनोज कुमार सूचना पाकर वहां पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेजा. शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. […]

धनबाद-गोविंदपुर : गोविंदपुर थानांर्तगत महुबनी पंचायत के पंचरूखी संग्रामडीह रोड स्थित कब्रिस्तान के पीछे झाड़ी से बंद बोरे में एक लाश मिली है. लाश एक 30 वर्षीय युवक की है. थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर मनोज कुमार सूचना पाकर वहां पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए धनबाद भेजा. शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है.

थाना प्रभारी के अनुसार लाश सड़ी-गली अवस्था में है. युवक की अन्यत्र हत्या कर यहां फेक दिया गया है. थाना प्रभारी ने कहा कि मामले की तहकीकात की जा रही है. इस संबध में भादवि की धारा 302, 201,34 के तहत कांड अंकित किया गया है.

धनबाद में पोस्टमार्टम के दौरान शव को तीन से चार दिन पुराना बताया गया. युवक की कनपट्टी पर किसी भोथर हथियार या पत्थर से लगातार वार किया गया था. उसके सिर की अंदरूनी हड्डियां पूरी तरह से टूटी थी. युवक के पैर में चोट के निशान मिले. बोरे के अंदर युवक के हाथ व पैर एक मोटी रस्सी से बांधे गये थे. पोस्टमार्टम के लिए गोविंदपुर पुलिस यहां आयी थी. शव को देखकर किसी अच्छे घर के युवक होने की बात कही जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें