24.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ठेला व ट्रैक्टर वाले को धक्का मारते हुए झोपड़ी में घुसा वाहन

गर थाना क्षेत्र के बाइपास सर्कुलर रोड पर स्थित बरमसिया के पास एक अनियंत्रित स्काॅर्पियो पहले एक ट्रैक्टर से टकरायी. उसके बाद एक ठेला में धक्का मारते हुए सामने एक झोपड़ी में घुस गयी.

वरीय संवाददाता, देवघर:

नगर थाना क्षेत्र के बाइपास सर्कुलर रोड पर स्थित बरमसिया के पास एक अनियंत्रित स्काॅर्पियो पहले एक ट्रैक्टर से टकरायी. उसके बाद एक ठेला में धक्का मारते हुए सामने एक झोपड़ी में घुस गयी. घटना में उक्त स्कॉर्पियो का अगला हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. वहीं ठेला को तोड़ते हुए उक्त गाड़ी ने झोपड़ी को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. घटना में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है. घटना के दौरान ठेला पर सामान बेचने वाला व्यक्ति बाल-बाल बच गया. वहीं प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो झोपड़ी में भी कोई नहीं था, इसलिए बड़ी घटना टल गयी. मामले की सूचना पाकर नगर थाने के एएसआइ चचंल यादव गश्ती दल के साथ तुरंत पहुंचे व दुर्घटनाग्रस्त वाहन (जेएच 18 डी 7513) सहित गाड़ी चालक के साथ बगल में बैठे युवक को थाना ले आये. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक स्कॉर्पियो चालक व उसके बगल में बैठा व्यक्ति नशे में धुत था. समाचार लिखे जाने तक नगर थाने की पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है. पुलिस ने उनलोगों की ड्रंक एंड ड्राइव के लिए मेडिकल जांच कराया है या नहीं, इस बारे में नगर थाना द्वारा कोई जानकारी नहीं दी गयी.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें