40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सारठ : चुनाव के बाद रघुवर राज का होगा सफाया : बाबूलाल

सारठ : मधुपुर से दुमका जाने के क्रम में सारठ चौक पर झाविमो पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी का सारठ चौक पर प्रखंड अध्यक्ष सुबाश मंडल की अगुवायी में फुल- माला पहना कर जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने कहा कि पूरे देश में साढ़े चार साल के दौरान भाजपा व […]

सारठ : मधुपुर से दुमका जाने के क्रम में सारठ चौक पर झाविमो पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी का सारठ चौक पर प्रखंड अध्यक्ष सुबाश मंडल की अगुवायी में फुल- माला पहना कर जोरदार स्वागत किया गया. इस दौरान पार्टी सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने कहा कि पूरे देश में साढ़े चार साल के दौरान भाजपा व मोदी जी देश को धर्म के नाम पर, मंदिर-मस्जिद के नाम पर लोगों को बांटने का काम किया है.
जिसका परिणाम राज्य में विधानसभा चुनाव के भाजपा की करारी हार है. यही हाल झारखंड में भी होने वाला है, राज्य की जनता को बाहरी नेताओं ने लूटवा दिया.
झारखंड में आने वाले विधानसभा चुनाव में विपक्षी गठबंधन के तहत चुनाव लड़ेगी और झारखंड में रघुवर राज का सफाया होगा.
मौके पर मुख्य रूप प्रखंड अध्यक्ष सुबाश मंडल, प्रसादी दास, शाहनियाज मिर्जा, कुंदन सिन्हा, रोहित दास, संजीव झा, मुखिया जय कुमार सिंह, कुलदीप सिंह आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें