22.1 C
Ranchi
Thursday, February 22, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डदेवघर में रेलकर्मी का संदिग्ध परिस्थिति में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

देवघर में रेलकर्मी का संदिग्ध परिस्थिति में मिला शव, जांच में जुटी पुलिस

रेल कर्मी प्रणव मुखर्जी नगर थाना क्षेत्र के पुरनदाहा सत्संग आश्रम के समीप एक किराये के मकान में रह कर ड्यूटी करते थे. बुधवार शाम को ड्यूटी करने के बाद वह कमरे में आकर सो गये थे. गुरुवार को जब देर तक उनका कमरा नहीं खुला, तो मकान मालिक ने दरवाजा खटखटाना शुरू किया.

देवघर नगर थाना क्षेत्र के पुरनदाहा सत्संग आश्रम के समीप स्थित एक कमरे से संदिग्ध परिस्थिति में 55 वर्षीय एक व्यक्ति का शव मिला. स्थानीय लोगों ने पुलिस को बताया कि मृतक का नाम प्रणव मुखर्जी है, जो मूल रूप से वे परिजन बंगाल के अड़गोरिया-केटूग्राम के रहने वाले थे. वर्तमान में वह रेल विभाग अंतर्गत देवघर-दुमका रेल मार्ग में लाइनमैन के पद पर कार्यरत हैं. इधर, घटना की जानकारी मिलते ही लाइनमैन के पुत्र ने देवघर में रहने वाले अपने मित्र नीतीश कुमार को फोन पर जानकारी देने की बात कही. घटनास्थल पर पहुंची नगर पुलिस की टीम को नीतीश ने बताया कि मृतक प्रणव मुखर्जी उनके मित्र के पिता हैं और वे देवघर-दुमका रेल लाइन में लाइनमैन के पद पर कार्यरत हैं. उन्होंने काम के दौरान अत्यधिक धूम्रपान करने की बात कही है. हालांकि, मौत कैसे हुई अब तक पुलिस को किसी प्रकार की कोई ठोस जानकारी नहीं मिल सकी है.


गुरुवार की शाम परिजन पहुंचे देवघर

गुरुवार की शाम परिजन पश्चिम बंगाल के अड़गोरिया-केटूग्राम से देवघर सदर अस्पताल पहुंचे. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सौंप दिया. मिली जानकारी के अनुसार रेल कर्मी प्रणव मुखर्जी नगर थाना क्षेत्र के पुरनदाहा सत्संग आश्रम के समीप एक किराये के मकान में रह कर ड्यूटी करते थे. बुधवार शाम को ड्यूटी करने के बाद वह कमरे में आकर सो गये थे. गुरुवार को जब देर तक उनका कमरा नहीं खुला, तो मकान मालिक ने दरवाजा खटखटाना शुरू किया. इसके बावजूद दरवाजा नहीं खुलने पर सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे में उनका शव पड़ा देख अस्पताल पहुंचाया गया. समाचार लिखे जाने तक परिजनों ने थाने में किसी प्रकार का कोई आवेदन नहीं दिया था.

Also Read: देवघर में 10000 वें जन औषधि केंद्र का ऑनलाइन उदघाटन करते समय पीएम मोदी ने किया खूंटी दौरे को याद

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें