32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

देवघर : बकाया रकम मांगा, तो जूता व्यवसायी को मार दी गोली

देवघर : बाइक सवार दो बदमाशों ने सरेशाम जूता व्यवसायी आजाद शेख को गोली मार दी. घटना नगर थानांतर्गत बिहारी लाल चक्रवर्ती रोड में मंगलवार की शाम करीब छह बजे हुई. सत्संग सुरातिलोना निवासी आजाद शेख को गोली कमर में लगी है. उसे सदर अस्पताल ले जाने पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने तुरंत […]

देवघर : बाइक सवार दो बदमाशों ने सरेशाम जूता व्यवसायी आजाद शेख को गोली मार दी. घटना नगर थानांतर्गत बिहारी लाल चक्रवर्ती रोड में मंगलवार की शाम करीब छह बजे हुई. सत्संग सुरातिलोना निवासी आजाद शेख को गोली कमर में लगी है. उसे सदर अस्पताल ले जाने पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने तुरंत बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया.

इसके बाद उसके बिजनेस पार्टनर व दोस्तों ने इलाज के लिए कुंडा स्थित मेधा सेवा सदन पहुंचाया. वहां एक्सरे करने के बाद डॉक्टर ने देखा और उसके बाद रेफर कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी मुख्यालय राजकिशोर सहित नगर थाना प्रभारी एसके महतो, बैद्यनाथधाम ओपी प्रभारी एसआइ राजबल्लभ सिंह, एएसआइ रामानुज सिंह, एसके वाजपेयी व फैयाज खान पुलिस बलों के साथ पहुंचे और जांच-पड़ताल में जुट गये. पुलिस ने घटनास्थल से एक खोखा बरामद किया है.

दोस्त के साथ टावर चौक की ओर जा रहा था आजाद : पुलिस के अनुसार, घटना के समय आजाद का दोस्त श्यामगंज रोड निवासी मो सैफ भी साथ में था. दोनों बाजला चौक की तरफ से टावर चौक की ओर साथ में जा रहे थे.
इस क्रम में सैफ को मोबाइल पर कॉल आया, तो बीएलसी रोड से रेलवे गोदाम जाने की तरफ मोड़ पर दोनों रुके. बाइक के पास से कुछ दूर हटकर सैफ मोबाइल में बात करने लगा. इसी बीच आवाज हुई और आजाद को अपनी तरफ दौड़कर आते देखा. उसके पास से दो युवक भाग रहे थे. करीब आने पर आजाद ने बताया कि उसे गोली मार दी गयी है. तुरंत सैफ बाइक से ही आजाद को लेकर इलाज कराने सदर अस्पताल पहुंचा. वहां ऑन ड्यूटी डॉक्टर प्रभात रंजन ने आजाद को तुरंत ओटी में शिफ्ट कराया.
इसी बीच ऑन कॉल बुलावे पर आर्थो डॉक्टर आरपी सिंह भी पहुंचे. दोनों डॉक्टरों ने मिलकर आजाद का प्राथमिक उपचार किया और एक्सरे कराने की बात कही. डॉक्टरों ने बताया कि आजाद को कमर में गोली लगी है, निकली है या नहीं यह एक्सरे के बाद ही पता चल पायेगा. गोली से आजाद के पेट का इंटरनल पार्ट डैमेज हुआ है कि नहीं, यह भी एक्सरे के बाद ही कहा जा सकता है. डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए बाहर रेफर कर दिया. घटना के पूर्व से ही शहर के कई स्थानों पर पुलिस द्वारा चेकिंग की जा रही थी, बावजूद बदमाशों ने आजाद को गोली मारकर पुलिस की पूरी व्यवस्था को चुनौती दे डाली है.
सोहेल व दानिश की तलाश में छापेमारी
घटना के बाद पुलिस ने सोहेल व दानिश की तलाश में छापेमारी शुरू कर दी है. उन दोनों के विरुद्ध अपराधिक रिकार्ड है या नहीं, इसका भी पता लगाया जा रहा है.
देवघर नगर थाना क्षेत्र के बिहारी लाल चक्रवर्ती रोड पर हुई वारदात, गोली चलानेवाले दो युवकों की हुई पहचान
हमलावर है हिरना मुहल्ले का, उसका चाचा हत्या के मामले में है जेल में
आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने की रातभर छापेमारी
गोली मारने में सोहेल व दानिश का नाम आया
अस्पताल में दर्द से कराहते हुए आजाद ने पुलिस काे बताया कि घटना की सारी जानकारी वह सच-सच बता देगा, लेकिन जल्द गोली निकलवायी जाये. इस क्रम में आजाद ने नगर थाना प्रभारी श्यामकिशोर को बताया कि गोली मारने वाले को उसने पहचान कर ली है. उधार में उसने हिरना के सोहेल को कुछ दिन पहले 20 हजार रुपये दिया था.
उसी विवाद में उसने अपने दोस्त दानिश के साथ मिलकर उसे गोली मार दी. घटना को अंजाम देने वक्त दोनों साथ में ही था. पुलिस से आजाद ने यह भी कहा कि सोहेल का चाचा शब्बीर जेल में है. वह हत्या समेत अन्य मामलों में आरोपित रह चुका है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें