1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chatra
  5. this time bakrid prayers will be at home in chatra the administration gave these instructions srn

इस बार चतरा में घर में ही पढ़ी जाएगी बकरीद की नमाज, प्रशासन दिया ये निर्देश

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
इस बार चतरा में घर में ही पढ़ी जाएगी बकरीद की नमाज
इस बार चतरा में घर में ही पढ़ी जाएगी बकरीद की नमाज
Symbolic Pic

चतरा : बकरीद को लेकर रविवार को थाना परिसर में शांति समिति की बैठक हुई. अध्यक्षता सीओ आशुतोष ओझा व संचालन थाना प्रभारी प्रमोद पांडेय ने किया. बैठक में दोनो समुदाय के लोगो ने शांतिपूर्ण ढंग से पर्व मनाने का निर्णय लिया. थाना प्रभारी ने कहा कि किसी भी तरह के अफवाह पर ध्यान नहीं दें. कोई सूचना हो, तो थाना को जानकारी दें. कोविड-19 को लेकर जारी गाइडलाइन को देखते हुए नमाज घरों में पढ़ने की बात कही.

इसके अलावा बैठक में कई मुद्दों पर भी चर्चा हुई, जिसमें डायवर्सन से कोल वाहन का परिचालन बंद करने की मांग की गयी. सीओ ने कहा ग्रामीण व बुद्धिजीवियों के सहयोग से ही समस्या का समाधान संभव है. बैठक में भाजपा जिला महामंत्री मिथलेश गुप्ता, मुखिया अक्षयवट पांडेय, जागेश्वर दास, इदरीश अंसारी, अरविंद सिंह, विजय पांडेय, कामेश्वर पांडेय, गुरुदयाल साव, महेंद्र गुप्ता, बासुदेव वसंत, ललित साहू समेत कई लोग उपस्थित थे.

जोरी. थाना परिसर में रविवार को बकरीद को लेकर शांति समिति की बैठक हुई. अध्यक्षता सीओ मिथिलेश कुमार व संचालन थाना प्रभारी सुनील कुमार सिंह ने किया. बैठक में दोनो समुदाय के लोग शामिल हुए. सीओ ने कोविड-19 को देखते हुए त्यौहार शांतिपूर्वक घर में ही मनाने को कहा. पर्व के दौरान सरकारी गाइडलाइन का पालन करने की बात कही. थाना प्रभारी ने कहा कि दोनों समुदाय के लोग आपसी भाईचारे के साथ एक-दूसरे के त्योहार का सम्मान करें. ऐसा कोई काम ना करें, जिससे किसी की धार्मिक आस्था को ठेस पहुंचे.

कान्हाचट्टी. ईद-उल-अजहा (बकरीद) को लेकर रविवार को थाना परिसर में शांति समिति की बैठक हुई. अध्यक्षता बीडीओ सह सीओ हुलास महतो व संचालन थाना प्रभारी अनिल कुमार ने किया. इस मौके पर दोनों समुदाय के लोग उपस्थित थे. बकरीद शांति व सौहार्दपूर्ण वातावरण में मनाने का निर्णय लिया गया.

बीडीओ ने कोविड-19 को देखते हुए लोगो से पर्व अपने-अपने घरो में मनाने को कहा. थाना प्रभारी ने असामाजिक तत्वों पर पैनी नजर रखी जायेगी. अफवाहों पर ध्यान नहीं देने को कहा. किसी तरह की सूचना थाना को देने की अपील की. मौके पर प्रमुख रूणा देवी, मंत्री प्रतिनिधि राजेंद्र राम, राजद प्रखंड अध्यक्ष रामेश्वर यादव, भाजपा मंडल अध्यक्ष सतीश सिंह, राजेश दास, मो. अफताब आलम, मो. शेरसाह, सोनू खान, सुरेश यादव, मुखिया योगेश यादव, जगदीश दांगी, मो. असलम, राकेश सिंह समेत कई उपस्थित थे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें