1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chatra
  5. jharkhand lockdown update people became careless as soon as the market opened neither corona nor fear of government action devotees are reaching even after the temple is closed srn

बाजार खुलते ही लोग हो गये लापरवाह, न कोरोना, न सरकार की कार्रवाई का डर, मंदिर के बंद रहने के बाद भी पहुंच रहे हैं भक्त

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
बाजार खुलते ही लोग हो गये लापरवाह, न कोरोना
बाजार खुलते ही लोग हो गये लापरवाह, न कोरोना
pti photo

इटखोरी : इटखोरी. कोरोना की संभावित तीसरी लहर को सरकार चिंतित है. इससे बचाव के लिए प्रयास भी किये जा रहे हैं, लेकिन दूसरी ओर लोग दिन प्रतिदिन लापरवाह होते जा रहे हैं. कोरोना की गाइड लाइन का अनुपालन नहीं कर रहे हैं. सोमवार को मौसम साफ होते ही इटखोरी बाजार में भीड़ जुट गयी. लोग आवश्यक सामान की खरीदारी करने घरों से बाहर निकले. इस दौरान लोग न तो मास्क लगाये हुए थे और न ही सोशल डिस्टैंसिंग का पालन हो रहा था. हां कुछ लोग मास्क जरूर लगाये दिखे. दुकानदार भी सरकारी दिशा निर्देश का अनुपालन नहीं कर रहे हैं.

कोरोना गाइड लाइन के तहत मां भद्रकाली मंदिर आम श्रद्धालुओं के लिए बंद है. उसके बाद भी प्रतिदिन श्रद्धालुओं की भीड़ जुट रही है. सोमवार को निर्जला एकादशी का दिन होने के कारण मंदिर के बाहर भक्तों की भीड़ रही. लोगों ने मुख्य द्वार के बाहर माथा टेक कर कुशल मंगल की कामना की. इधर, काफी दिनों से माता का मंदिर बंद होने के कारण श्रद्धालुओं के सब्र का बांध टूटता रहा है. पुजारी भी मंदिर नहीं खुलने से मायूस हैं.

नियम की अनदेखी, दो दुकान सील

इटखोरी. स्वास्थ्य सुरक्षा सप्ताह के निर्देश का उल्लंघन करने के आरोप में बीडीओ विजय कुमार ने सोमवार शाम को दो दुकानों को सील कर दिया. दुकानदारों से स्पष्टीकरण मांगा गया है. इस कार्रवाई के बाद जिन लोगों ने निर्धारित समय के बाद भी अपनी-अपनी दुकान खोल रखी थी, वे शटर गिरा कर चलते बने. मालूम हो कि सोमवार को इटखोरी बाजार में कोरोना की गाइड लाइन का खुलेआम उल्लंघन हो रहा था.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें