1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chandil
  5. road accident death mother and son died being hit by trailer driver surrendered grj

Jharkhand News: ट्रेलर की चपेट में आने से बाइक सवार मां-बेटे की हुई मौत, ड्राइवर ने थाने में किया सरेंडर

सड़क हादसे की सूचना मिलते ही चांडिल थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बाद हाइवा चालक ने चांडिल थाना में सरेंडर कर दिया.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News:  मौत के बाद जुटी भीड़
Jharkhand News: मौत के बाद जुटी भीड़
प्रभात खबर

Jharkhand News: झारखंड के सरायकेला खरसावां जिले के चांडिल में एनएच-32 स्थित चांडिल बाजार बस स्टैंड के पास मंगलवार की सुबह करीब साढ़े 10 बजे 14 चक्का वाहन (ट्रेलर) की चपेट में आने से बाइक सवार मां-बेटे की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. वहीं दुर्घटना के बाद चांडिल बाजार के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गयी. हादसे की सूचना मिलते ही चांडिल थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं घटना के बाद हाइवा चालक ने चांडिल थाने में सरेंडर कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार सरायकेला खरसावां जिले के चांडिल गोल चक्कर से चांडिल स्टेशन की ओर 14 चक्का वाहन (ट्रेलर) आ रहा था. वहीं चांडिल बाजार से बाइक चालक अपनी मां के साथ चांडिल गोलचक्कर की ओर जा रहा था. तभी चांडिल बस स्टैंड के समीप एनएच-32 के बंपर के पास वाहन पार करने के दौरान बाइक स्किड करके हाइवा के पीछे चक्का में जा घुसा.

हाइवा की चपेट में आने से बाइक चालक व बाइक सवार महिला यानी मां-बेटे की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी. समाचार लिखे जाने तक मृतकों की पहचान नहीं हो पायी थी. घटना के बाद चांडिल पुलिस ने 14 चक्का वाहन व बाइक को जब्त कर लिया है. वहीं घटना के बाद हाइवा चालक ने चांडिल थाना में सरेंडर कर दिया.

रिपोर्ट: हिमांशु गोप

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें