1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. chaibasa
  5. chaibasas youth falling in the drain overnight in a drunken died due to cold smj

Jharkhand news : नशे की हालत में रातभर नाली में गिरा रहा चाईबासा का एक युवक, ठंड से हुई मौत

चाईबासा के यूरोपियन कॉलोनी क्षेत्र के नाली में रातभर गिरे रहने और ठंड लगने के कारण एक युवक की मौत हो गयी. बताया गया कि मृतक शराब का आदी था. संभावना है कि शराब की नशे में नाली में गिरा. उठने की हालत में नहीं होने के कारण उसमें ही पड़ा रहा. इस कारण ठंड लगने से उसकी मौत हो गयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Jharkhand news: चाईबासा शहर के एक नाली में युवक के गिरने और ठंड लगने से हुई मौत.
Jharkhand news: चाईबासा शहर के एक नाली में युवक के गिरने और ठंड लगने से हुई मौत.
प्रभात खबर.

Jharkhand news: पश्चिमी सिंहभूम जिला अंतर्गत चाईबासा सदर थाना क्षेत्र के यूरोपियन कॉलोनी मोहल्ला में रहने वाले एक युवक की रात भर नाली में गिरने और ठंड लगने के कारण मौत हो गयी. बताया गया कि युवक शराब पी रखी थी. इसी कारण नाली में गिरा. होश में नहीं रहने के कारण उठ नहीं पाया और ठंड लगने से उसकी मौत हो गयी.

जानकारी के अनुसार, 45 वर्षीय आनंद सिंह चाईबासा के यूरोपियन क्वार्टर मोहल्ले के मूंधडा अस्पताल में पत्नी और बच्चों के साथ रहता था. रविवार की शाम आनंद अपने घर से निकला था. इसके बाद घर नहीं लौटा. वहीं, सोमवार की सुबह लोगों ने उसे नाली में मृत पाया. इसकी सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस उसे उठाकर सदर अस्पताल ले आयी, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

मृतक आनंद सिंह मूल रूप से मुरी का रहनेवाला था. उसकी पत्नी मूंधडा नर्सिंग होम में काम करती है. इसी नर्सिंग होम के कैंपस में आनंद सिंह की पत्नी को कमरा मिला हुआ है. आनंद सिंह को जानने वालों ने बताया कि उसे शराब की लत थी. हमेशा की तरह वह रविवार की शाम करीब 7 बजे घर से निकला था. वहीं, लौटते वक्त ठंड ज्यादा रहने के कारण नाली में गिर गया होगा और नशे के कारण वह उठ नहीं पाया होगा. इससे ठंड की वजह से उसकी मौत हो गयी.

संभावना जतायी जा रही है कि नशा सेवन करने के बाद मेरीटोला की ओर से लौट रहा था और नाली में गिरने और रातभर पड़े रहने के कारण ठंड से उसकी मौत हो गयी होगी. उसका पूरा शरीर अकड़ा हुआ था. इधर, आनंद की मौत पर परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

Posted By: Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें