1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. chaibasa
  5. accident in jharkhand 1 killed one injured after being hit by unknown vehicle in chaibasa srn

Jharkhand News : चाईबासा में अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 1 व्यक्ति की मौत, एक घायल

चाईबासा में आज एक बड़ी सड़क दुर्घटना हो गयी, दरअसल ओड़िशा से लौटते वक्त मोटरसाइकल सवार दो व्यक्तियों को अज्ञात वाहन ने अपने चपेट ले लिया, जिसके कारण एक व्यक्ति की इलाज की दौरान मौत हो गयी तो वहीं दूसरे व्यक्ति का इलाज अब भी चल रहा है

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
दुर्घटना में घायल व्यक्ति
दुर्घटना में घायल व्यक्ति
प्रभात खबर

Jharkhand News, Chaibasa News ( प्रताप मिश्रा ) राजनगर : चाईबासा मुख्य मार्ग ( एन एच 220) के कुमढ़ाशोल गांव के पास अज्ञात वाहन की चपेट में आने से राजनगर के गाजीडीह निवासी रामराय उर्फ बिरसा बारी (45 वर्ष) और कृष्णा बारी (37 वर्ष) घायल हो गये. दोनों घायलों को 108 एम्बुलेंस से इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र राजनगर लाया गया. रामराय बारी की स्थिति खराब होने के कारण एमजीएम जमशेदपुर रेफर किया गया.

रामराय बारी का एमजीएम अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. घटना बीते मंगलवार रात की है. मिली जानकारी के अनुसार गाजीडीह निवासी कृष्णा बारी एवं रामराय उर्फ बिरसा बारी अपने मोटरसाइकिल से मोटरसाइकिल का ऑनर बुक लाने के लिए ओड़िशा के बहलदा गये थे. बहलदा से लौटने के क्रम में जैसे ही कुमढ़ाशोल गांव पहुंचा तो पीछे से गाड़ी ने धक्का मार दिया, जिससे रामराय उर्फ बिरसा बारी वहीं गिर गया और गाड़ी का पिछला चक्का दहिना पैर के ऊपर चढ़ते हुए आगे निकल गया.

कृष्णा बारी मोटरसाइकिल के साथ बायीं ओर गिर गया, जिस वजह से उनके हाथ पैर में गहरी चोट लगी. घटना के बाद सीएचसी राजनगर लाया गया लेकिन गंभीर स्थिति को देखते हुए रामराय बारी को एमजीएम जमशेदपुर रेफर कर दिया गया था. जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई है. पुलिस अज्ञात वाहन के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करते हुए जांच कर रही है.

Posted By : Sameer Oraon

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें