30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौत

पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र की घटना

पिंड्राजोरा. पिंड्राजोरा थाना क्षेत्र एनएच 32 गवाई नहर के समक्ष ट्रक की चपेट में आने से गुरुवार को एक व्यक्ति की घटनास्थल पर मौत हो गयी. जानकारी के अनुसार ट्रक (यूपी 75 ए, टी 6517) बोकारो की ओर से पुरुलिया (पश्चिम बंगाल) की ओर तेज रफ्तार से जा रहा था. वहीं आमाडीह गांव निवासी 30 वर्षीय रामू महतो उर्फ छोटू अपने घर से बाइक (बीआर 20 डी 9089) से बेडानी मोड़ की ओर जा रहा था. इसी एनएच 32 गवाई नहर के पास ट्रक की चपेट में आ गए.

जानकारी के अनुसार पूर्वाह्न 11 :30 बजे पिंड्राजोरा थाना से 200 मीटर की दूरी गवाई डैम गेट के एनएच 32 के समक्ष यह घटना घटी. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार चालक तेजी व लापरवाही से ट्रक चला रहा था. रामू से पास लेने के क्रम में पीछे से धक्का मार दिया. रामू का बायां पैर ट्रक के साइलेंसर और पायदान के बीच फंस गया. चालक रामू को घसीटते हुए करीब दो किलोमीटर सीधाबनी तक ले गया. बेड़ानी मोड़ स्थित दुकानदारों की नजर पड़ी. ट्रक को रोकने का प्रयास किया लेकिन वह भागते रहा. घटना की सूचना पुलिस को दी गयी. सीधाबनी में ट्रक को पुलिस ने पकड़ा और थाना ले आयी. पिंड्राजोरा पुलिस घटनास्थल पहुंचकर शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया. बकरों से भरे ट्रक को ऑटो में खाली करा कर ट्रक को कब्जे में कर थाना ले आया और आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल :

घटना से पिता श्रीकांत महतो, माता आलोमनी देवी, पत्नी प्रतिमा देवी, पुत्री सुमन कुमारी 11 वर्ष व पुत्र सूरज महतो (7 वर्ष) का रो-रोकर बुरा हाल है. रामू महतो उर्फ छोटू खलारी चतरा में टेंट का काम करते था. बुधवार मजदूर दिवस की शाम घर आया था. पुत्री ने बताया कि पिता बेडानी किसी काम के लिए निकले थे.

मुआवजा व विधवा पेंशन की मांग :

आमाडीह गांव के समाजसेवी कार्तिक गोराई व झामुमो नेता किरण चंद्र बाउरी थाना पहुंचकर मृतक के परिजनों को मुआवजा व मृतक की पत्नी को तत्काल विधवा पेंशन देने की मांग रखी. थाना प्रभारी सह इंस्पेक्टर रवींद्र कुमार ने चास अंचलाधिकारी दिवाकर दुबे से टेलीफोन से बात कराई. अंचलाधिकारी ने परिजनों को तत्काल सरकारी मुवाअजा दिलाने का आश्वासन दिया.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें