1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. kartik purnima 2020 cm hemant soren to visit lububuru in bokaro on the occasion of kartik purnima will attend puja archana smj

Kartik Purnima 2020 : कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर बोकारो के लुगुबुरू जाएंगे सीएम हेमंत सोरेन, पूजा-अर्चना में करेंगे शिरकत

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand news : कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर सीएम हेमंत सोरेन लुगुबुरु पहुंचेंगे.
Jharkhand news : कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर सीएम हेमंत सोरेन लुगुबुरु पहुंचेंगे.
प्रभात खबर.

Kartik Purnima 2020 : महुआटांड़ (बोकारो) : बोकारो जिला अंतर्गत महुआटांड़ के लुगुबुरु घांटाबाड़ी धोरामगाढ़ में कार्तिक पूर्णिमा के अवसर पर सोमवार को सोहराय कुनामी की विशेष पूजा अनुष्ठान में मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी शिरकत करेंगे. कोरोना वायरस संक्रमण के कारण इस पूजा अनुष्ठान में सीएम श्री सोरेन के अलावा आयोजक समिति के सदस्य ही भाग लेंगे. सीएम एक दिवसीय दौरे पर सोमवार को बोकारो पहुंच रहे हैं.

मुख्यमंत्री के आगमन तय होते ही देर शाम प्रशासनिक स्तर पर तैयारियों की समीक्षा तेज हो गयी. एसडीओ बेरमो अनंत कुमार, एसडीपीओ सतीश चंद्र झा, श्यामली गेस्ट हाऊस पहुंचे और दोरबार चट्टानी स्थित पुनाय थान का निरीक्षण किया. तैयारियों के बाबत गहन समीक्षा की. इस संबंध में समिति के पदाधिकारियों से संबंधित चर्चा करते हुए तैयारियों का जायजा लिया. सीएम के आगमन को देखते हुए पदाधिकारियों को विभिन्न प्वाइंट पर बतौर मजिस्ट्रेट नियुक्त कर दिया गया है.

सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम

मुख्यमंत्री के आगमन के मद्देनजर सुरक्षा के चाक-चौबंद इंतजाम किये गये हैं. सुरक्षाबलों को लुगू घाटी में एलआरपी में लगाया गया है. वहीं, जंगल में भी सुरक्षाबल मुस्तैदी से जुटे हुए हैं. एसपी बोकारो के निर्देश पर एसडीपीओ बेरमो लगातार नियुक्त थानाध्यक्षों से संपर्क में हैं और खुद कैंप किये हुए हैं.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें