1. home Home
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. jharkhand news last farewell given to a police jawan who died after being shot by his own insas rifle in bokaro grj

Jharkhand News : झारखंड में अपनी ही इंसास राइफल से गोली लगने से मृत पुलिस जवान को दी गयी आखिरी विदाई

बोकारो पुलिस लाइन के बैरक में बोकारो जिला बल के पुलिस जवान सुशील द्विवेदी की अपनी ही इंसास राइफल से गोली लगने से मौत हो गयी थी. मृतक जवान सेक्टर-12 पुलिस थाने में पदस्थापित था. घटना रविवार रात 9 बजे की है.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Jharkhand News : मृत पुलिस जवान को अंतिम विदाई देते अधिकारी व अन्य
Jharkhand News : मृत पुलिस जवान को अंतिम विदाई देते अधिकारी व अन्य
प्रभात खबर

Jharkhand News, बोकारो न्यूज (मुकेश झा) : बोकारो पुलिस लाइन के बैरक के पास रविवार रात को अपनी ही इंसास राइफल से गोली लगने से पुलिस जवान सुशील द्विवेदी की मौत हो गई थी. आज बोकारो पुलिस लाइन में मृत जवान को अंतिम विदाई दी गई. इस दौरान बोकारो के एसपी चंदन कुमार झा, मुख्यालय डीएसपी मुकेश कुमार, मेजर अजीत कुमार झा, पुलिस मेंस एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष राकेश पांडे समेत कई अधिकारी और यूनियन के नेता मौजूद थे.

इस दौरान पुलिस जवानों ने अंतिम सलामी देते हुए सभी ने दो मिनट का मौन रखा. पुलिस मेंस एसोसिएशन बोकारो शाखा की ओर से मृतक जवान के पिता को 20 हजार रुपये की सहायता राशि भी दी गयी. बोकारो एसपी चंदन कुमार झा ने बताया कि इस दुख की घड़ी में पूरा बोकारो पुलिस परिवार मृतक जवान के परिवार के साथ खड़ा है. इस मामले की जांच की जा रही है. मामला आत्महत्या का है या फिर यह हादसा है. इसकी जांच मुख्यालय डीएसपी की अगुवाई में की जा रही है.

आपको बता दें कि बोकारो पुलिस लाइन के बैरक में बोकारो जिला बल के पुलिस जवान सुशील द्विवेदी की अपनी ही इंसास राइफल से गोली लगने से मौत हो गयी थी. मृतक जवान सेक्टर-12 पुलिस थाने में पदस्थापित था. घटना रविवार रात 9 बजे की है. बोकारो एसपी चंदन कुमार झा ने बताया था कि जवान के अपने हथियार से गोली चली है. इसमें जवान की मौत हो गयी है. पुलिस वैज्ञानिक तरीके से भी इस मामले की जांच करेगी.

Posted By : Guru Swarup Mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें