1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. jharkhand by election congress minister dr rameshwar oraon campaigned in bermo said coalition victory decided srn

jharkhand by election : कांग्रेस के मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव ने बेरमो में किया चुनाव प्रचार, कहा : गठबंधन की जीत तय

By Prabhat Khabar Print Desk
Updated Date
कांग्रेस कोटे के चारों मंत्री ने चुनाव प्रचार थमने से पहले रविवार को बेरमो विधानसभा में चुनाव प्रचार किया.
कांग्रेस कोटे के चारों मंत्री ने चुनाव प्रचार थमने से पहले रविवार को बेरमो विधानसभा में चुनाव प्रचार किया.
File Photo

बोकारो : कांग्रेस कोटे के चारों मंत्री ने चुनाव प्रचार थमने से पहले रविवार को बेरमो विधानसभा में चुनाव प्रचार किया. प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सह वित्त व खाद्य आपूर्ति मंत्री डॉ रामेश्वर उरांव ने कहा कि बेरमो और दुमका विधानसभा उपचुनाव में कांग्रेस-झामुमो गठबंधन प्रत्याशी की जीत को लेकर कोई संशय नहीं है, बल्कि इस बात का आकलन किया जा रहा है कि दोनों सीटों से कितने अधिक वोट और रिकॉर्ड मतों के अंतर से जीत होती है.

प्रदेश अध्यक्ष के साथ विधायक दल के नेता सह ग्रामीण विकास मंत्री आलमगीर आलम, स्वास्थ्य मंत्री बन्ना गुप्ता, कृषि मंत्री बादल समेत प्रदेश पदाधिकारी, मोर्चा संगठनों, वरिष्ठ नेताओं और कार्यकर्ताओं की पूरी टीम ने जनसंपर्क अभियान चला कर चुनाव प्रचार किया. पार्टी नेताओं की ओर से कई चुनावी सभाओं को संबोधित किया गया. बाइक रैली निकाली गयी. रोड शो समेत अन्य माध्यमों से जनसंपर्क अभियान चला कर कांग्रेस और महागठबंधन प्रत्याशी के पक्ष में वोट देने की अपील की गयी.

डॉ उरांव ने मतदान के दिन अधिक से अधिक मतदाताओं को घर से निकाल कर मतदान केंद्रों तक पहुंचाने को लेकर बूथ स्तरीय कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर रणनीति बनायी. उन्होंने कहा कि जिस तरह से गैर भाजपा शासित राज्यों के साथ केंद्र सरकार द्वारा पक्षपातपूर्ण रवैया अपनाया जा रहा है, उसे आम लोगों में नाराजगी है.

उपचुनाव में क्षेत्र के मतदाता भाजपा को सबक सिखायेंगे. कांग्रेस विधायक दल के नेता आलमगीर आलम ने कहा कि कोरोना संक्रमण में भी राज्य सरकार ने हर प्रवासी नागरिकों की घर वापसी और बाद में उन्हें रोजगार उपलब्ध कराने में अपनी ओर से हरसंभव प्रयास किया. मनरेगा के माध्यम से राज्य सरकार की ओर से श्रमिकों को उनके गांव-पंचायत में ही रोजगार मुहैया कराया जा रहा है.

posted : sameer oraon

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें