1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. four youths from dhanbad kidnapped chass youth in a mutual transaction the police rescued

आपसी लेनदेन में धनबाद के चार युवकों ने चास के युवक का किया अपहरण, पुलिस ने छुड़ाया

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
प्रतीकात्मक तस्वीर

चास : कुछ दोस्तों के बीच पैसे का लेन-देन को लेकर सोमवार को धनबाद के चार युवकों ने कार (जेएच10बीआर-3980) से चास के आइटीआइ मोड़ निवासी आयुष कुमार का अपहरण कर लिया. आरोपी युवकों में अभिषेक कुमार व मुकुंद कुमार झरिया तथा कुणाल कुमार व मित्तल कुमार महुदा के हैं. आइटीआइ मोड़ में तैनात पुलिसकर्मियों ने कार से भाग रहे आरोपियों को बलपूर्वक रोका.

इस अपहरण को नाकाम करने वाले हवलदार ने बताया : आइटीआइ मोड़ के पास कार को रोका गया तो कार चालक ने कार को भगाने का प्रयास किया. इसी दौरान हथियार के बल चारों युवकों को सरेंडर कराया गया. फिलहाल चास पुलिस मामले की जांच में जुटी में है. घटना की सूचना मिलने के बाद सिटी डीएसपी ज्ञान रंजन, ट्रैफिक डीएसपी शत्रुघ्न रजक सहित अन्य पुलिसकर्मी चास थाना पहुंचे और जानकारी लेने में जुटे हैं. चास पुलिस आरोपी युवकों से पूछताछ कर रही है. पुलिस को कार से किसी भी प्रकार का हथियार एवं अन्य सामान बरामद नहीं हुआ है.

क्या है मामला : घटना के संबंध में अपहृत आयुष ने पुलिस को बताया : मित्तल से उसका पूर्व परिचय है. उसे जोधाडीह मोड़ फोन कर बुलाया गया. वहां पहुंचने के बाद उसे जबरन कार में बैठा लिया गया. इस दौरान चारों युवक उससे पैसे की मांग करने लगे और मारपीट की. कार से उसे नया मोड़ ले गये. वहां कुछ देर रूकने के बाद उसे फोरलेन सड़क के माध्यम से आइटीआइ मोड़ ले जा रहे थे. इस दौरान आइटीआइ मोड़ में तैनात पुलिसकर्मियों को देखकर उसने हल्ला किया. इसके बाद पुलिसकर्मियों ने कार को आगे से राइफल व लाठी दिखाकर रोका.

वहीं मित्तल कुमार ने चास पुलिस को बताया : आयुष ने उससे करीब 50 हजार रुपये लिया है. इसे लेने के लिए उसे बुलाया गया था, लेकिन वह पैसे देने में आनाकानी कर रहा था. इसलिए उसे कार में बैठाकर उसके घर ले जा रहे थे, ताकि उसके माता-पिता को बताकर पैसे ले सके. लेकिन आइटीआइ पहुंचे ही थे कि पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. आयुष धनबाद के गोविंदपुर स्थित केके पॉलिटेक्निक में पढ़ाई करता है.

Post by : Pritish Sahay

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें