27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

संदिग्ध परिस्थिति में मिला युवक का शव, दोस्त पर हत्या का आरोप

कसमार : मंजूरा के मिथिलेश महतो का शव कसमार-पेटरवार मुख्य पथ पर फार्मटांड़ में मिलामृतक के पिता ने दर्ज करायी प्राथमिकी

कसमार. कसमार थाना क्षेत्र के मंजूरा निवासी धीरेंद्र नाथ महतो के इकलौते पुत्र मिथिलेश कुमार महतो (23) की मौत संदिग्ध अवस्था में हो गयी. शव कसमार-पेटरवार मुख्य पथ पर फार्मटांड़ में मंगलवार की देर रात मिला. मृतक इलेक्ट्रिशियन था. धीरेंद्र नाथ महतो ने कसमार थाना में शिकायत कर मिथिलेश की हत्या का आरोप लगाया है. आवेदन में गर्री निवासी सीताराम प्रजापति के पुत्र सुमित कुमार महतो को आरोपी बनाया गया है. पिता के अनुसार, मंगलवार की सुबह करीब आठ बजे कसमार थाना क्षेत्र के सुइयाडीह गांव जाने की बात कहकर मिथिलेश घर से निकला था. रात तक घर नहीं लौटने पर परिजनों की चिंता बढ़ी और खोजबीन शुरू की. उसका मोबाइल स्विच ऑफ बता रहा था. खोजबीन के क्रम में पता चला कि सुमित कुमार महतो मिथिलेश के साथ था. रात करीब 12 बजे मिथिलेश का शव व उसकी बाइक फार्मटांड़ के सामने बालू के ढेर व बिजली के खंभे के सामने मिला.

शरीर पर कई जगह थे जख्म के निशान :

मृतक के चेहरे व सिर समेत कई जगहों पर गहरे जख्म थे. पिता ने आशंका जतायी है कि उसके पुत्र की हत्या कर शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया. आरोप है कि सुमित ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर मिथिलेश की हत्या गला दबाकर, पत्थर या चाकू से वार कर की है. इधर, घटना की सूचना पाकर गोमिया विधायक डॉ लंबोदर महतो व जिप सदस्य अमरदीप महाराज समेत अन्य कई पंचायत प्रतिनिधि मौके पर पहुंचे.

थाना प्रभारी ने कहा

मृतक के एक दोस्त पर हत्या का मामला दर्ज किया गया है. घटनास्थल व उससे थोड़ी दूरी पर सड़क पर मिले खून के धब्बे का सैंपल जांच के लिए लिया गया है. जल्द मामले का उद्भेदन कर लिया जायेगा.

भजनलाल महतो, थाना प्रभारी, कसमार

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें