1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. bokaro
  5. bokaro court issues production warrant against former tmc rajya sabha member physical exploitation of female employee smj

TMC के पूर्व राज्यसभा सदस्य के खिलाफ बोकारो कोर्ट ने जारी किया प्रोडक्शन वारंट, महिला कर्मचारी से दुष्कर्म का है आराेप

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
TMC के पूर्व राज्यसभा सदस्य केडी सिंह के खिलाफ बोकारो कोर्ट ने प्रोडक्शन वारंट किया जारी.
TMC के पूर्व राज्यसभा सदस्य केडी सिंह के खिलाफ बोकारो कोर्ट ने प्रोडक्शन वारंट किया जारी.
सोशल मीडिया.

Jharkhand News, Bokaro News, बोकारो न्यूज : मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद TMC के पूर्व राज्यसभा सदस्य कंवर दीप सिंह (KD Singh) दुष्कर्म मामले में फंस गये हैं. श्री सिंह के खिलाफ बोकारो व्यवहार न्यायालय ने प्रोडक्शन वारंट जारी किया है. दुष्कर्म के एक सीपी केस में पूर्व सांसद को कोर्ट में हाजिर कराने के लिए यह वारंट जारी किया गया है. उक्त शिकायतवाद हरला थाना क्षेत्र की एक महिला ने पूर्व में कोर्ट में दर्ज कराया है.

स्थानीय न्यायालय की प्रथम श्रेणी न्यायिक दंडाधिकारी सीमा मिंज की अदालत ने सीपी केस संख्या- 294/14 में पूर्व सांसद केडी सिंह को अदालत में हाजिर करने का निर्देश दिया है. पूर्व सांसद कोलकाता की अल्केमिस्ट चिटफंड कंपनी के निदेशक भी रह चुके हैं. उक्त चिटफंड कंपनी ने देश के विभिन्न राज्यों में सैकड़ों लोगों से लगभग 25 हजार करोड़ रुपये की ठगी की है. इसी मामले में पूर्व सांसद दिल्ली के तिहाड़ जेल में कई माह से बंद हैं.

केडी सिंह के खिलाफ उनकी ही कंपनी में काम करने वाली एक युवती ने दुष्कर्म का मामला कोर्ट में दर्ज कराया है. पीड़िता के आरोप के आधार पर ही कोर्ट ने श्री सिंह के खिलाफ प्रोडक्शन वारंट जारी किया है. प्रोडक्शन वारंट दिल्ली के तिहाड़ जेल प्रशासन के नाम से जारी किया गया है.

बता दें कि TMC से पूर्व केडी सिंह वर्ष 2010 में झारखंड मुक्ति मोर्चा के समर्थन में झारखंड से राज्यसभा सदस्य निर्वाचित हुए थे. झारखंड में कुछ समय रहने के बाद श्री सिंह बंगाल शिफ्ट हो गये. इस दौरान JMM की सदस्यता छोड़ TMC का दामन थामा. वर्ष 2014 में पश्चिम बंगाल से राज्यसभा सदस्य बने.

Posted By : Samir Ranjan.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें