40.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बिहार की महिला दारोगा के इंजीनियर पुत्र का शव झारखंड के बोकारो से बरामद, JPSC परीक्षा के बाद से था लापता

सन्नी बोकारो के पेटरवार प्रखंड में 17 मार्च को जेपीएससी की परीक्षा देने आया था. परीक्षा के बाद वह बोकारो रेलवे स्टेशन के मौर्य एक्सप्रेस ट्रेन में अपने दोस्त छोड़कर वहां से बाहर निकल गया.

बोकारो : बिहार पुलिस में दारोगा के पद पर कार्यरत राखी घोषाल का लापता इंजीनियर पुत्र सन्नी रंजन घोषाल (28 वर्ष) का शव मंगलवार को बोकारो रेलवे क्षेत्र के आउट यार्ड ड्रेन से क्षत विक्षत अवस्था में बरामद हुआ. शव की पहचान बिहार के भागलपुर निवासी सब इंस्पेक्टर राखी घोषाल के लापता पुत्र के रूप में हुई. सूचना मिलने तक बालीडीह थाना के इंस्पेक्टर संजय कुमार ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. इसके पुलिस आगे कार्रवाई करने में जुट गयी.

17 मार्च को जेपीएससी की परीक्षा देने के बाद से था लापता

जानकारी के अनुसार सन्नी बोकारो के पेटरवार प्रखंड में 17 मार्च को जेपीएससी की परीक्षा देने आया था. परीक्षा के बाद वह बोकारो रेलवे स्टेशन के मौर्य एक्सप्रेस ट्रेन में अपने दोस्त छोड़कर वहां से बाहर निकल गया. इसके बाद से ही वह लापता चल रहा था. मृतक की माता भागलपुर निवासी राखी घोषाल मधुबनी के कलुआही थाना में पदस्थापित है. परीक्षा खत्म होने के बाद दारोगा राखी घोषाल की अपने बेटे से फोन पर बात भी हुई थी. राखी घोषाल की मानें तो वह काफी घबराया हुआ था. इसके बाद सन्नी ने अपनी मां को सुबह तक घर पहुंचने की बात कह कर फोन काट दिया. लेकिन 17 मार्च की रात से ही उसका फोन बंद आने लगा. जिसके बाद मां राखी घोषाल अपने बेटे को ढूंढ़ते हुए बोकारो पहुंची.

बालीडीह थाना क्षेत्र था लापता युवक का लास्ट लोकेशन

जब सन्नी का कहीं तो पता चला तो मां ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस उसकी छानबीन में लग गयी. जांच के क्रम में पता चला कि उसका लास्ट लोकेशन बालीडीह था. जब बोकारो एसपी के पास मामला सामने आया तो उसने पुलिस को जांच में तेजी लाने का निर्देश दिया. 24 मार्च को मृतक की मां राखी घोषाल जीआरपी में सनहा दर्ज करने के लिए आवेदन दिया. इस दौरान अपने बेटे को लेकर कई बार वह बोकारो भी आयी. जिसके बाद आज बोकारो रेलवे क्षेत्र के आउट यार्ड ड्रेन में किसी युवक का शव के बरामदगी की सूचना पुलिस को मिली. इसके बाद रेलवे जीआरपी, आरपीएफ व बालीडीह थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तो पता चला कि यह शव सन्नी रंजन घोषाल का है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Also Read: झारखंड के बोकारो में खनन विभाग व बीएसएल की टीम पर हमला, कई चोटिल, अवैध बालू खनन रोकने पहुंचे थे अफसर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें