29.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

बरमसिया चेकनाका में वाहन से 70 हजार रुपये बरामद

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चल रहा वाहन जांच अभियान

चंदनकियारी. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बरमसिया ओपी अंतर्गत मुर्गातल स्थित अंतरराज्यीय चेकनाका पर वाहन चेकिंग के दौरान एसएसटी टीम ने नकद 70 हजार रुपये बरामद किया. टीम ने झरिया निवासी सूरज कुमार मोदक नामक व्यक्ति की बाइक की डिक्की से रुपये को बरामद किया. पुलिस अग्रिम कार्रवाई जुट गयी है.

बाइक से गिर कर युवक घायल

पेटरवार.

पेटरवार थाना क्षेत्र के एन एच 23 पेटरवार-रामगढ़ पथ पर चरगी घाटी में बाइक से अनियंत्रित होकर मोड़ पर लगाए गए लोहे के एंगल से टकराकर बाइक सवार युवक घायल हो गया. यह घटना सोमवार की रात्रि करीब 8:30 बजे की है. बताया जाता है कि बोकारो निवासी विवेक कुमार ( करीब 23 वर्ष) अपनी बाइक से रांची से बोकारो अपने आवास लौट रहा था. इसी क्रम में चरगी घाटी के मोड़ पर अपना नियंत्रण बाइक से खो दिया और सड़क के किनारे लगाए गए लोहे से टकराकर घायल हो गया. इस घटना में शरीर के विभिन्न भागों में चोट लगी है.

दोष सिद्ध ना होने पर आरोपी बरी

बोकारो.

चास थाना कांड संख्या – 29/2017 की अंतिम सुनवाई मंगलवार को अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश चतुर्थ गरिमा मिश्रा ने की. कांड के नामजद आरोपी माणिक बाउरी को दोष सिद्ध ना होने पर बरी करने का फैसला सुनाया. आरोपी की ओर से अधिवक्ता सुबोध कुमार ने बहस किया. ज्ञात हो कि आरोपी पर चास निवासी विधवा पीड़िता के साथ वर्ष 2008 से 2016 तक शादी करने का झांसा देकर यौन शोषण का आरोप था.

डिस्क्लेमर: यह प्रभात खबर समाचार पत्र की ऑटोमेटेड न्यूज फीड है. इसे प्रभात खबर डॉट कॉम की टीम ने संपादित नहीं किया है

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें

ऐप पर पढें