24.1 C
Ranchi
Monday, February 26, 2024

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Homeराज्यझारखण्डसेल के डायरेक्टर फाइनेंस व कॉमर्शियल सहित 26 अधिकारी निलंबित

सेल के डायरेक्टर फाइनेंस व कॉमर्शियल सहित 26 अधिकारी निलंबित

एसके शर्मा-इडी (एफएंडए) सीएमओ, विनोद गुप्ता-इडी (वाणिज्यिक), अतुल माथुर-इडी (बिक्री और आइटीडी) व आरएम सुरेश, इडी (विपणन सेवाएं) को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया.

बोकारो : भारत सरकार के इस्पात मंत्रालय ने सेल के निदेशक (वाणिज्यिक) वीएस चक्रवर्ती व सेल के निदेशक वित्त एके तुलसियानी सहित 26 अधिकारी को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. यह मामला लोकपाल के निर्देशानुसार की जा रही कुछ जांचों से संबंधित है. एसके शर्मा-इडी (एफएंडए) सीएमओ, विनोद गुप्ता-इडी (वाणिज्यिक), अतुल माथुर-इडी (बिक्री और आइटीडी) व आरएम सुरेश, इडी (विपणन सेवाएं) को भी तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है.

Also Read: इस्पात मंत्रालय ने सेल, एनएमडीसी के तीन निदेशकों को तत्काल प्रभाव से निलंबित किया
कंपनी के प्रदर्शन पर नहीं पड़ेगा कोई असर : सेल चेयरमैन

सेल के अध्यक्ष अमरेंदु प्रकाश ने कहा : कंपनी का कारोबार सामान्य रूप से चल रहा है. इसका कंपनी के प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़नेवाला है. हम कॉरपोरेट प्रशासन व नैतिक आचरण के उच्चतम मानकों को बनाये रखने के लिए समर्पित हैं. सेल गुणवत्ता और ग्राहक संतुष्टि पर ध्यान केंद्रित करते हुए उद्योग में मजबूती से खड़ा है. वहीं सेल स्तर पर इस कार्रवाई की चर्चा शनिवार को बीएसएल सहित पूरे सेल में होती रही. सोशल मीडिया पर भी इसकी खूब चर्चा हुई.

गुणवत्ता व ग्राहक संतुष्टि पर सेल का ध्यान केंद्रित: सेल चेयरमैन

भारत सरकार के इस्पात मंत्रालय ने अपने पत्र 19 जनवरी, 2024 के जरिये सेल के निदेशक (वाणिज्यिक) वीएस चक्रवर्ती और सेल के निदेशक वित्त एके तुलस्यान को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. इसके अलावा इस्पात मंत्रालय के निर्देशों का पालन करते हुए सेल ने कंपनी के बोर्ड स्तर से नीचे के 26 अधिकारियों को भी तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. यह मामला लोकपाल के निर्देशानुसार की जा रही कुछ जांचों से संबंधित है. इस मामले पर सेल अध्यक्ष अमरेंदु प्रकाश ने कहा कि कंपनी का कारोबार सामान्य रूप से चल रहा है और इससे कंपनी के प्रदर्शन पर कोई असर नहीं पड़ेगा. हम कॉर्पोरेट प्रशासन और नैतिक आचरण के उच्चतम मानकों को बनाये रखने के लिए समर्पित हैं. सेल गुणवत्ता और ग्राहक संतुष्टि पर ध्यान केंद्रित करते हुए उद्योग में मजबूती से खड़ा है.

You May Like

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

अन्य खबरें