प्रेमी को चोर बताकर किया पुलिस के हवाले

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

बोकारो: चास मु. थाना क्षेत्र के नावाडीह गांव में अपनी प्रेमिका से मिलने आये एक प्रेमी को प्रेमिका के घर वालों ने एक कमरे में कैद कर लिया. इसके बाद स्थानीय थाना को रात के समय फोन कर बताया कि उनके घर में चोर घुस गया है.

पुलिस पहुंची और प्रेमी को चोर समझ कर थाना लायी. पूछताछ के बाद प्रेम प्रसंग के मामले का खुलासा हुआ. इसके बाद स्थानीय लोगों की सहमति से प्रेमी युगल की शादी भूतनाथ मंदिर में करा दी गयी. यह घटना 15 अगस्त के रात की है.

क्या है मामला

बालीडीह थाना क्षेत्र के ग्राम चैनपुर निवासी राम वृक्ष कपरदार का पुत्र श्याम कपरदार (26 वर्ष) व चास मु. थाना क्षेत्र के ग्राम नावाडीह निवासी गणोश चंद्र रजवार की पुत्री काजल कुमारी (21 वर्ष) के बीच काफी समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था. प्रेमी युगल ने चोरी चुपके चास निबंधन कार्यालय में शादी करने की योजना बनायी. शादी की तारीख भी निबंधन कार्यालय से मिल चुका था. निबंधित शादी के लिए युवक व युवती का फोटो होना आवश्यक होता है. श्याम कपरदार के पास काजल की तसवीर नहीं थी. मोबाइल से फोटो खींचने की बात कह काजल ने स्वतंत्रता दिवस के मौके श्याम को अपने गांव बुलाया था. 15 अगस्त की रात श्याम नावाडीह गांव पहुंचा. काजल ने अपने प्रेमी श्याम को घर के ही एक कमरे में छुपा दिया. इस बात की भनक काजल के भाई को मिल गयी. भाई ने परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद सभी ने मिल कर रात के समय चास मु. थाना को फोन कर बताया : एक चोर उनके घर में घुसा हुआ था, उसे कैद कर लिया गया है. थाना में पुलिस ने युवक से पूछताछ की, तो पता चला कि यह मामला प्रेम प्रसंग का है. पुलिस ने प्रेमिका से बातचीत की तो प्रेम प्रसंग की बात स्वीकार की. दूसरे दिन गांव के लोगों से भी पुलिस ने पूछताछ की. गांव के लोग व युवक-युवती के परिजन भी दोनों की शादी के लिए राजी हो गये. शनिवार की रात युवक-युवती के परिजन व स्थानीय लोगों की उपस्थिति में प्रेमी युगल की शादी कर दी गयी. शादी के बाद युवक-युवती को सभी ने आशीर्वाद देकर विदा किया.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें