1. home Hindi News
  2. state
  3. jharkhand
  4. 45 positives found in jamshedpur 99 new infected in entire jharkhand

जमशेदपुर में 45 पॉजिटिव मिले, पूरे झारखंड में 99 नये संक्रमित

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
झारखंड में शुक्रवार को 45 नये कोरोना पॉजिटिव, रांची के भी छह
झारखंड में शुक्रवार को 45 नये कोरोना पॉजिटिव, रांची के भी छह

रांची : पूर्वी सिंहभूम जिले में गुरुवार को 45 पॉजिटिव केस मिले हैं. इससे पूर्व 30 मई को 43 पॉजिटिव केस मिले थे, जो जिले का एक दिन में सर्वाधिक केस मिलने का रिकार्ड था. वहीं पूरे झारखंड में गुरुवार को 99 नये कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. इसके साथ ही राज्य में अब तक 2622 पॉजिटिव मिल चुके हैं. गुरुवार को 57 मरीज स्वस्थ भी हुए हैं.

झारखंड में अब तक कुल 1988 मरीज स्वस्थ हो गये हैं. एक्टिव केस 620 हैं. पूर्वी सिंहभूम में पॉजिटिव पाये गये लोगों में 20 रैफ के जवान हैं. गुरुवार को पूर्वी सिंहभूम से 45, कोडरमा, पलामू से आठ-आठ, चतरा,गिरिडीह से सात-सात, रांची, धनबाद, हजारीबाग व लातेहार से तीन-तीन, साहिबगंज, खूंटी व देवघर से दो-दो, गढ़वा, गोड्डा, सरायकेला, लोहरदगा, दुमका व रामगढ़ से एक-एक संक्रमित मिले.

संघर्ष जारी है, भीड़वाले क्षेत्रों में जाने से बचें : झारखंड में कोरोना के मरीज लगातार स्वस्थ हो रहे हैं. राज्य में रिकवरी रेट करीब 77 प्रतिशत पहुंच चुका है. संक्रमण दर में 20 दिनों में कमी आयी है. यह सफलता कोरोना योद्धाओं और राज्यवासियों के सहयोग से मिली है. पिछले कुछ महीनों में राज्य सरकार के कठोर फैसलों से सभी को कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ा, लेकिन इसी वजह से हम सही दिशा में आगे बढ़ रहे हैं. यह संघर्ष अब भी जारी है. भीड़ वाले क्षेत्रों में जाने से बचें. आपस में दूरी रखें, लेकिन दिलों को जोड़े रखें.

हेमंत सोरेन, मुख्यमंत्री

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें