36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड विधानसभा चुनाव 2014 : जेएमएम के सुप्रियो बोले, राज्य में हार के लिए कांग्रेस है जिम्मेदार

रांची : झारखंड में जेएमएम (झारखंड मुक्ति मोर्चा) के प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने प्रेस को संबोधित करते हुए कांग्रेस से गठबंधन टूटने को हार की बड़ी वजह बताई. उन्होंने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में जेएमएम की हार के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है.सुप्रयो ने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि यदि उनकी […]

रांची : झारखंड में जेएमएम (झारखंड मुक्ति मोर्चा) के प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने प्रेस को संबोधित करते हुए कांग्रेस से गठबंधन टूटने को हार की बड़ी वजह बताई.

उन्होंने प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि राज्य में जेएमएम की हार के लिए कांग्रेस जिम्मेदार है.सुप्रयो ने चिंता जाहिर करते हुए कहा कि यदि उनकी पार्टी बीजेपी को सरकार गठन से नहीं रोक पाई तो राज्य में लूट और आतंक का साम्राज्य हो स्थापित हो जाएगा. उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी ने राज्य को लोगों के सम्मान और अधिकारों की लड़ाई लडी़ है.

सुप्रियो ने कहा कि आधिकारिक तौर पर आंकड़े उनके पक्ष में आते हैं तो झारखंड को बचाने का पूरा प्रयास करेंगे. साथ ही उन्होंने कहा कि वो कॉर्पोरेट घरानों को झारखंड में नहीं आने देंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें