27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

तृणमूल : दो दलों के साथ मिलकर बनाया नया गठबंधन

जमशेदपुर : तृणमूल कांग्रेस ने आज झारखंड के दो दलों के साथ मिलकर झारखंड प्रगतिशील गठबंधन बनाया ताकि राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव मिल कर लडे जा सके.जयभारत समानता पार्टी (जेबीएसपी) के प्रमुख और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोडा ने कहा कि तीनों दलों की बैठक में इस गठबंधन को अंतिम रुप दिया […]

जमशेदपुर : तृणमूल कांग्रेस ने आज झारखंड के दो दलों के साथ मिलकर झारखंड प्रगतिशील गठबंधन बनाया ताकि राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव मिल कर लडे जा सके.जयभारत समानता पार्टी (जेबीएसपी) के प्रमुख और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री मधु कोडा ने कहा कि तीनों दलों की बैठक में इस गठबंधन को अंतिम रुप दिया गया.

उन्होंने कहा कि गठबंधन में उनकी पार्टी और तृणमूल कांग्रेस के अलावा राज्य के पूर्व मंत्री एनोस एक्का की झारखंड विकास पार्टी में शामिल है. कोडा ने कहा कि यह तय किया गया है कि गठबंधन राज्य की सभी 81 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवार खडे करेगा.

उन्होंने कहा कि गठबंधन की एक बैठक 24 अगस्त को रांची में आयोजित की जायेगी जिसमें सीटों के बंटवारे और चुनाव घोषणा पत्र पर विचार किया जायेगा. उन्होंने कहा कि गठबंधन सभी समान विचारों वाले दलों का स्वागत करेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें