36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ठगी के मामले में रांची के युवक को किया गिरफ्तार

रांची : नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने के मामले में चुटिया थाना क्षेत्र के राम मंदिर निवासी युवक समीर कुमार को हिमाचल प्रदेश के ज्वालामुखी थाना की पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश से आये इंस्पेक्टर रैंक के दो अफसर समीर को हिरासत में लेकर […]

रांची : नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने के मामले में चुटिया थाना क्षेत्र के राम मंदिर निवासी युवक समीर कुमार को हिमाचल प्रदेश के ज्वालामुखी थाना की पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार किया है. जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को हिमाचल प्रदेश से आये इंस्पेक्टर रैंक के दो अफसर समीर को हिरासत में लेकर हिंदपीढ़ी थाना गये थे. उसी क्षेत्र में एससीपीएल कंपनी का फ्रेंचाइजी लेकर समीर ने आॅफिस खोला था. वहां पर जांच के बाद समीर को कोतवाली थाना ले जाया गया था.

यहीं पर समीर की बहन, भाई और परिजन समीर की गिरफ्तारी का विरोध कर रहे थे. उनका कहना था कि बिना वारंट के पुलिस समीर को गिरफ्तार कर हिमाचल प्रदेश ले जाना चाहती है. जब पुलिस ने बताया कि समीर को ले जाने के लिए कोर्ट से प्रोडक्शन वारंट ले लिया गया है तब वे लोग शांत हुए. पुलिस समीर को रविवार को ट्रांजिट रिमांड पर हिमाचल प्रदेश ले जायेगी.
क्या है मामला
हिमाचल प्रदेश की पुलिस ने बताया कि एसबीआइ में नौकरी दिलानेे के नाम पर हिमाचल प्रदेश के मुकेश कुमार सिंह से 20-22 लाख रुपये आरोपियों द्वारा लिये गये थे. इसके एवज में आरोपियों ने मुकेश को ज्वाइनिंग लेटर भी दिया. लेकिन जब वह संबंधित स्थान पर योगदान करने गया तब पता वला कि उसके साथ ठगी की गयी है.
मामले में मुकेश ने ठगी के मास्टरमाइंड वीरेंद्र व चंद्रमणि के अलावा समीर कुमार, संजीव कुमार, श्यामलाल, राधेश्याम और विशाल डोगरा के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी थी. जांच में यह बात सामने आयी कि समीर के पर्सनल एकाउंट में ठगी के दो लाख से ज्यादा और एससीपीएल के खाते में आठ लाख रुपये आये थे. इसी आधार पर समीर को गिरफ्तार किया गया. वीरेंद्र और राधेश्याम की गिरफ्तारी पहले ही हो चुकी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें