25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पीएलएफआइ के एरिया कमांडर समेत 16 गिरफ्तार, PLFI प्रमुख दिनेश गोप का दावा

रांची : झारखंड की राजधानी रांची के नगड़ी थाना क्षेत्र से पुलिस ने मंगलवार की रात को नक्सली संगठन पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएलएफआइ) के एरिया कमांडर को 15 अन्य के साथ गिरफ्तार किया है. यह दावा किया है पीएलएफआइ के सुप्रीम कमांडर दिनेश गोप ने. दिनेश गोप ने बुधवार को पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट […]

रांची : झारखंड की राजधानी रांची के नगड़ी थाना क्षेत्र से पुलिस ने मंगलवार की रात को नक्सली संगठन पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएलएफआइ) के एरिया कमांडर को 15 अन्य के साथ गिरफ्तार किया है. यह दावा किया है पीएलएफआइ के सुप्रीम कमांडर दिनेश गोप ने.

दिनेश गोप ने बुधवार को पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट ऑफ इंडिया के लेटर पैड पर एक पत्र लिखा है, जिसमें उसने दावा किया है कि पुलिस ने उसके संगठन के एरिया कमांडर अखिलेश गोप के साथ 15 ग्रामीणों को गिरफ्तार किया है. इस जानकारी को पुलिस छिपा रही है. इसका जल्द से जल्द प्रशासन को खुलासा करना चाहिए.

पीएलएफआइ के लेटर पैड पर संपादकों को लिखी गयी इस चिट्ठी के सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस की ओर से एक दो लाइन की सूचना जारी की गयी. इसमें कहा गया है कि दक्षिणी छोटानागपुर जोन के डीआइजी अमोल वी होल्कर शाम सात बजे समाहरणालय के बी ब्लॉक स्थित एसएसपी कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. अंग्रेजी में जारी इस सूचना में सिर्फ पत्रकारों को इसके कवरेज के लिए आमंत्रित किया गया है.

दूसरी तरफ, रांची के व्हाट्सऐप ग्रुप में हिंदी में इसी सूचना को जारी किया गया है, जिसमें कहा गया है कि डीआइजी और एसएसपी शाम सात बजे एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे, जिसमें नक्सली संगठन पीएलएफआइ के एरिया कमांडर अखिलेश गोप की गिरफ्तारी के बारे में जानकारी दी जायेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें