35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पुरुलिया के भाजपा प्रत्याशी पर हमला, बाल-बाल बचे, एक कार्यकर्ता घायल

मुरी : पुरुलिया लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिर्मय सिंह महतो पर शुक्रवार को रोड शो के दौरान हमला किया गया. इस हमले में वे बाल-बाल बचे. हालांकि घटना में एक कार्यकर्ता शालिग्राम महतो घायल हो गया. इस संबंध में कोटशिला थाना में मांझीडीह गांव निवासी लोछु कुमार नामक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया […]

मुरी : पुरुलिया लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ज्योतिर्मय सिंह महतो पर शुक्रवार को रोड शो के दौरान हमला किया गया. इस हमले में वे बाल-बाल बचे. हालांकि घटना में एक कार्यकर्ता शालिग्राम महतो घायल हो गया.

इस संबंध में कोटशिला थाना में मांझीडीह गांव निवासी लोछु कुमार नामक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.
जानकारी के मुताबिक ज्योतिर्मय सिंह महतो संसदीय क्षेत्र में जनसंपर्क व रोड शो कर रहे थे. वे इस क्रम में जैसे ही मांझीडीह गांव पहुंचे. इसी गांव के लोछु कुमार नामक व्यक्ति ने उन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया.
संयोग रहा कि उन्हें चोट नहीं आयी. उन्हें बचाने के क्रम में शालिग्राम महतो नामक कार्यकर्ता घायल हो गया. कोटशिला प्राथमिक अस्पताल में इलाज के बाद उसे पुरुलिया सदर अस्पताल भेज दिया गया है.
इधर, घटना के विरोध में आक्रोशित कार्यकर्ताओं ने कोटशिला-रांची-पुरुलिया मार्ग कुछ देर के लिए जाम रखा. बाद में आरोपी की गिरफ्तारी के बाद जाम हटा लिया गया. ज्योतिर्मय सिंह महतो ने आरोप लगाया है कि टीएमसी ने उनकी लोकप्रियता से घबरा कर यह हमला कराया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें