झारखंड के हजारीबाग में रामनवमी जुलूस में युवक की हत्या, गुस्साये लोगों ने घर में लगायी आग

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

हजारीबाग : झारखंड की राजधानी रांची से 90 किलोमीटर दूर हजारीबाग जिला में रविवार की रात निकले रामनवमी जुलूस के दौरान कथित तौर पर अपराधियों ने एक युवक पर हमला कर दिया. युवक की घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी. सोमवार सुबह युवक का शव बरामद होने के बाद लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और हत्या के आरोपी के घर में आग लगा दी.

युवक की पहचान विक्की नायक के रूप में हुई है. बताया जाता है कि रविवार की रात रामनवमी जुलूस के दौरान अपराधियों ने धारदार हथियार से विक्की नायक पर हमला कर दिया. घटनास्थल पर ही युवक की मृत्यु हो गयी. मृतक युवक विक्‍की नायक के शव को लोगों ने सोमवार सुबह देखा.

झारखंड के हजारीबाग में रामनवमी जुलूस में युवक की हत्या, गुस्साये लोगों ने घर में लगायी आग

आरोप है कि रासायनिक पूजा समिति के जुलूस में शामिल अमर सिंह ने रविवार की रात विक्की पर हमला किया था, जिससे उसकी मौत हो गयी. विक्की की मौत से आक्रोशित लोगों ने हत्या के आरोपी अमर सिंह के घर में आग लगा दी.

स्थानीय लोगों ने फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी. दमकल गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया. उधर, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौका-ए-वारदात पर पहुंची. पुलिस ने शव को अपने कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें