25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : कर्बला चौक पर चाकूबाजी एक की मौत, दूसरा घायल

रांची : लोअर बाजार थाना क्षेत्र के कर्बला चौक पर शुक्रवार रात 8:00 बजे दो गुटों में मारपीट और चाकूबाजी हो गयी. इसमें एक गुट के युवकों ने दूसरे गुट के कलाल टोली निवासी दो युवकों मेहराब आलम और जैफ उर्फ कालो को चाकू मार दिया है. दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये. दोनों […]

रांची : लोअर बाजार थाना क्षेत्र के कर्बला चौक पर शुक्रवार रात 8:00 बजे दो गुटों में मारपीट और चाकूबाजी हो गयी. इसमें एक गुट के युवकों ने दूसरे गुट के कलाल टोली निवासी दो युवकों मेहराब आलम और जैफ उर्फ कालो को चाकू मार दिया है. दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये. दोनों राज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां जैफ की मौत हो गयी है.
वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये. सूचना मिलने के बाद सिटी डीएसपी प्राण रंजन, लोअर बाजार थाना प्रभारी सतीश कुमार मौके पर पहुंचे. मौके पर पहुंची सिटी एसपी सुजाता कुमारी ने जैफ की मौत की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच चल रही है. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.
लोअर बाजार थाना प्रभारी सतीश कुमार ने बताया कि घटना में शामिल आरोपियों के बारे में जानकारी मिली है. कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है. खबर लिखे जाने तक घटना की वजह स्पष्ट नहीं हो पायी है.
बताया जाता है कि पहले मारपीट लड़कों के दो समूह के बीच हुआ था, लेकिन बाद में घटना में कुछ अापराधिक किस्म के लोग ने हस्तक्षेप किया, जिसके चलते चाकू बाजी की घटना हुई. इधर आरोपियों की जानकारी मिलने के बाद पुलिस उनके ठिकाने पर छापामरी कर रही थी.
घटना के बाद लोगों ने किया हंगामा
घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर कर्बला चौक के पास हंगामा शुरू कर दिया. मौके पर पहुंची लोअर बाजार थाना की पुलिस ने आरोपियों की गिरफ्तारी का आश्वासन देकर आक्रोशित लोगों को शांत कराने का प्रयास किया. खबर लिखे जाने तक हंगामा जारी था.
  • लड़कों के दो गुटों में हुई मारपीट में आपराधिक किस्म के लोगों ने किया हस्तक्षेप
  • घायल दोनों युवकों को राज अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक मौत हो गयी

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें