36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

लोहरदगा : ईंट-भट्ठा पर काम करने वाली महिला से सामूहिक दुष्कर्म

लोहरदगा : बॉक्साइट के लिए मशहूर लोहरदगा में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यह घटना शुक्रवार को हुई, लेकिन पीड़िता ने बुधवार को महिला थाना में इस संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी. महिला थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है. बताया जाता है कि […]

लोहरदगा : बॉक्साइट के लिए मशहूर लोहरदगा में महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. यह घटना शुक्रवार को हुई, लेकिन पीड़िता ने बुधवार को महिला थाना में इस संबंध में अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी. महिला थाना पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है.

बताया जाता है कि महिला सेन्हा थाना क्षेत्र के एक ईंट-भट्ठा में काम करती थी, जहां से वह शुक्रवार को शहरी क्षेत्र के एक बाजार में सामान की खरीदारी करनेआयी थी. रात होगयी,तो ईंट-भट्ठा से जुड़े एक व्यक्ति को फोन कर वाहन भेजने के लिए कहा. उस व्यक्ति ने रात होने की वजह से वाहन लेकर आने से मना कर दिया.

इसे भी पढ़ें : रांची़ : युवती से सामूहिक दुष्कर्म

इस बीच, महिला ने जिस कपड़ा दुकानदार के मोबाइल से बात की थी, उसने अपनी मोटरसाइकिल से महिला को ईंट-भट्ठा पहुंचा देने की बात कही. इसके बाद वह दुकानदार महिला को अपने मोटरसाइकिल पर बैठा कर एक सुनसान स्थान पर ले गया और एक कमरे में बंद कर दिया. दुकानदार ने और दो लोगों को फोन करकेबुला लिया.

यहां एक-एक करके तीनों ने महिला के साथ दुष्कर्म किया. शनिवार की सुबह 4 बजे सदर अस्पताल के पास महिला को छोड़कर तीनों दुष्कर्मी फरार हो गये. महिला ने किसी तरह से अपने पति से संपर्क किया और पूरे मामले की जानकारी दी. इसके बाद महिला का पति उसे लेकर ईंट-भट्ठा पहुंचा.

इसे भी पढ़ें : दरिंदगी : शादी से लौट रही नाबालिग का अपहरण करके किया सामूहिक बलात्कार, 3 गिरफ्तार

वह डर के मारे थाना जाने से कतरा रही थी. बड़ी मुश्किल से महिला को समझाने पर वह बुधवार को महिला थाना पहुंची. इसके बाद तीन अज्ञात लोगों के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज हुआ. महिला की मेडिकल जांच करायी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें