25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

झारखंड: बेटी की शादी से पहले पिता से दिनदहाड़े 1.50 लाख रुपए की छिनतई, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पलामू पुलिस

Crime News: झारखंड के पलामू जिले के मेदिनीनगर में बेटी की शादी से पहले पिता से दिनदहाड़े 1.50 लाख रुपए की छिनतई की गयी है.

Crime News: पलामू, सैकत चटर्जी- झारखंड के पलामू के मेदिनीनगर सदर थाना क्षेत्र में दो अज्ञात अपराधियों ने मिथिलेश सिंह नामक व्यक्ति से दिनदहाड़े डेढ़ लाख रुपए छीन लिए. बेटी की शादी में खरीदारी को लेकर उन्होंने पैसे निकाले थे. पैसे निकालकर वे घर जा रहे थे. इसी दौरान छिनतई हो गयी. घटना को अंजाम देकर भागने में सफल दोनों अपराधियों की तस्वीर सीसीटीवी में कैद हो गयी है. पुलिस वीडियो और फोटो निकालकर उनकी पहचान और गिरफ्तारी में जुटी हुई है. घटना जय भवानी संघ के पास भीड़-भाड़ वाले इलाके की है. सदर थाना प्रभारी ने कहा कि अपराधी जल्द पकड़े जाएंगे.

बेटी की शादी में खर्च करने थे पैसे
भुक्तभोगी मिथिलेश सिंह ने अपनी बेटी की शादी के लिए सामान खरीदने को लेकर पंजाब नेशनल बैंक से पैसे निकाले थे. वे पैसे निकालकर घर जा रहे थे. इसी पैसे से बेटी की शादी का सामान खरीदना था. अचानक हुई छिनतई की घटना से वे व उनका पूरा परिवार सदमे में है.

पलामू में नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी को 20 वर्ष का सश्रम कारावास की सजा

ऐसे हुई घटना
बैंक से पैसे निकालकर घर जाने के क्रम में मिथिलेश सिंह के पीछे से पल्सर बाइक से आए दो लुटेरों ने रुपयों से भरा बैग छीन लिया और फरार हो गए. अचानक हुई इस घटना से हतप्रभ श्री सिंह कुछ समझ पाते इससे पहले अपराधी दूर जा चुके थे. शोर मचाने के बाद कुछ लोगों के द्वारा प्रयास भी किया गया, पर अपराधी तब तब भाग निकले.

भुक्तभोगी ने प्रशासन से लगायी गुहार
पीड़ित मिथिलेश सिंह की बेटी की शादी 25 अप्रैल को होनी है. शादी में सामान सहित अन्य की खरीदारी के लिए उन्होंने पंजाब नेशनल बैंक की शाखा से 2 लाख रुपए निकाले थे. 50 हजार सामानों की खरीद में खर्च किए थे. डेढ़ लाख रुपए लेकर जय भवानी संघ चौक की ओर से जा रहे थे. इसी क्रम में उनके पैसे छीन लिए गए. उन्होंने जिला प्रशासन से अपराधियों को पकड़कर पैसे वापस दिलाने की गुहार लगाई है. उनका कहना है कि इस घटना से बेटी की शादी अधर में लटक जायेगी.

झारखंड: पलामू में साले व बहनोई ने महिला को मारी गोली, हालत नाजुक, गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही पुलिस

जांच में जुटी पुलिस
घटना के संबंध में शुक्रवार को सदर थाने में मामला दर्ज कराया गया है. थाना प्रभारी ने बताया कि अपराधियों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगाई गई है. जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इधर, इस घटना को लेकर भुक्तभोगी में भारी आक्रोश देखा जा रहा है. उन्होंने आशंका जताई है कि बैंक से पैसे निकालने के बाद से ही लुटेरे उनके पीछे पड़े होंगे और फिर मौका मिलते ही घटना को अंजाम दिया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें