25.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वैशाली : व्हाट्सएप ग्रुप में डाला अश्लील वीडियो, दारोगा को नोटिस

नवादा में चुनाव ड्यूटी पर हैं आरोपित दारोगा हाजीपुर (वैशाली) : पुलिस के व्हाट्सएप ग्रुप में शनिवार की सुबह एक दारोगा ने अश्लील वीडियो डाल दिया. वीडियो पोस्ट करने का आरोप साइबर सेल के दारोगा पर लगाया गया. आरोपित दारोगा फिलहाल चुनाव ड्यूटी में नवादा में पोस्टेड हैं. वीडियो पोस्ट होने के चंद मिनट बाद […]

नवादा में चुनाव ड्यूटी पर हैं आरोपित दारोगा
हाजीपुर (वैशाली) : पुलिस के व्हाट्सएप ग्रुप में शनिवार की सुबह एक दारोगा ने अश्लील वीडियो डाल दिया. वीडियो पोस्ट करने का आरोप साइबर सेल के दारोगा पर लगाया गया. आरोपित दारोगा फिलहाल चुनाव ड्यूटी में नवादा में पोस्टेड हैं.
वीडियो पोस्ट होने के चंद मिनट बाद ही ग्रुप से जुड़े पुलिस पदाधिकारी, समाजसेवी, जनप्रतिनिधि व मीडिया के लोग धीरे-धीरे लेफ्ट होने लगे. व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो डालने की सूचना डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय तक पहुंच गयी. उन्होंने इसे गंभीरता से लेते हुए एसपी को उक्त दारोगा के विरुद्ध कार्रवाई का निर्देश दिया. डीजीपी के निर्देश के बाद एसपी डॉ मानवजीत सिंह ढिल्लो ने दारोगा बलवंत कुमार सिंह से शोकॉज किया है. मालूम हो कि डीजीपी के निर्देश पर पूरे बिहार में थाना स्तर पर साइबर सेनानी नामक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया गया है.
इस ग्रुप का उद्देश्य थाना क्षेत्र में होने वाली विभिन्न गतिविधियों व शांति समिति की बैठक आदि से जुड़ी सूचना को साझा करना है. वहीं, एसपी डॉ मानवजीत सिंह ढिल्लो ने कहा कि साइबर सेनानी व्हाट्सएप ग्रुप में अश्लील वीडियो पोस्ट करने के आरोपित दारोगा से शोकॉज किया गया है. वे फिलहाल नवादा में चुनावी ड्यूटी पर है. दारोगा का शोकॉज मिलने पर निर्वाचन आयोग को इससे अवगत कराया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें